.

लखनऊ द्वारा चुने जाने के बाद वुड बोले, आईपीएल अनुबंध एक कंप्यूटर गेम की तरह

लखनऊ द्वारा चुने जाने के बाद वुड बोले, आईपीएल अनुबंध एक कंप्यूटर गेम की तरह

IANS
| Edited By :
19 Feb 2022, 04:05:01 PM (IST)

चेस्टर ली स्ट्रीट: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए अनुबंध मिलना कंप्यूटर गेम खेलने के समान है। वुड को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) द्वारा दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) से आईपीएल मेगा ऑक्शन में संघर्ष करने के बाद 7.5 करोड़ रुपये में खरीदा गया था।

वुड ने द गार्जियन के हवाले से कहा, मुझे याद है कि आईपीएल ऑक्शन में बोली लगाने की शुरुआत धीमी हुई थी, लेकिन बाद में अचानक यह तेजी से आगे बढ़ा।

वुड ने कहा, लेकिन हम खुश हैं। यह एक अजीब अनुभव है। यह एक कंप्यूटर गेम की तरह लगता है। लगभग वास्तविक नहीं है, लेकिन जब आप हस्ताक्षर करते हैं तो यह बहुत वास्तविक भी होता है।

आईपीएल से पहले वुड मार्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा होंगे। वुड ने स्वीकार किया कि अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के बाहर होने से निराश हैं।

उन्होंने कहा, मैं चौंक गया था। जब मैंने टीम में उनके नहीं होने की खबर सुनी। यह अजीब होगा कि वे दोनों दौरे पर नहीं होंगे। यह मेरे लिए पहली बार, वरना वे सामान्य रूप से टीम में रहते हैं।

अभी के लिए, वुड ने कप्तान जो रूट और गेंदबाजी कोच जॉन लुईस के अलावा टीम में मौजूदा सबसे वरिष्ठ तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स के साथ सहयोगात्मक तरीके से काम करने की योजना बनाई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला ऑस्ट्रेलिया में एशेज में 4-0 से हारने के बाद इंग्लैंड की पहली सीरीज है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.