Advertisment

IndvsWI: विराट के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले फैन के खिलाफ मामला दर्ज

यह घटना सुबह के सत्र में हुई। एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड लांघकर विराट की तरफ तेज दौड़ लगाई और जोर से उन्हें गले लगा दिया।

author-image
vineet kumar1
एडिट
New Update
IndvsWI: विराट के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले फैन के खिलाफ मामला दर्ज

विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश

भारत और वेस्ट इंडीज के बीच उप्पल स्टेडियम में दूसरे क्रिकेट टेस्ट में कथित रूप से सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले फैन के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज कर लिया गया.

Advertisment

पुलिस इंस्पेक्टर पी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के कदापा जिले में रहने वाले 19 वर्षीय मोहम्मद खान के खिलाफ गैर कानूनी रूप से स्टेडियम में प्रवेश करने का मामला दर्ज कराया गया जिसने सुरक्षा घेरा तोड़कर विराट कोहली के नजदीक जाने की कोशिश की थी.

यह घटना सुबह के सत्र में हुई. एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड लांघकर विराट की तरफ तेज दौड़ लगाई और जोर से उन्हें गले लगा दिया. इसके बाद उसने कप्तान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. विराट इस व्यक्ति से बचने की कोशिश करते रहे. बाद में सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गए.

और पढ़ें: IPL के बाद BBL में दिखेगा मुजीब उर रहमान का जलवा, ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलेंगे 

Advertisment

राजकोट में पहले टेस्ट मैच के दौरान भी ऐसी घटना घटी थी जब दो दर्शक मैदान के अंदर घुस गए थे और उन्होंने कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी.

सीरीज को बराबरी पर लाने की कोशिश में लगी वेस्टइंडीज की टीम यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी में ढेर होती दिख रही थी, लेकिन रोस्टन चेज (नाबाद 98) और कप्तान जेसन होल्डर (52) ने उसे खराब स्थिति से निकालकर अपेक्षाकृत अच्छी हालत में पहुंचा दिया.

और पढ़ें: Ind vs WI: अब वानखेड़े में नहीं खेला जाएगा चौथा ODI मैच, इस मैदान पर किया गया शिफ्ट 

Advertisment

इन दोनों के बीच छठे विकेट के लिए हुई 104 रनों की साझेदारी के दम पर विंडीज दिन का अंत सात विकेट के नुकसान पर 295 रनों के साथ करने में सफल रही.

Source : News Nation Bureau

INDvsWI India vs West Indies Uppal stadium virat selfie Virat Kohli
Advertisment
Advertisment