.

लॉर्ड्स में भारतीय खिलाड़ियों ने रॉबिन्सन को रास्ता देने से किया था इनकार: रिपोर्ट

लॉर्ड्स में भारतीय खिलाड़ियों ने रॉबिन्सन को रास्ता देने से किया था इनकार: रिपोर्ट

IANS
| Edited By :
19 Aug 2021, 02:05:01 PM (IST)

लंदन: लॉर्ड्स स्टेडियम में इस सप्ताह समाप्त हुए दूसरे टेस्ट के दौरान भारतीय और अंग्रेज क्रिकेटरों के बीच तनाव केवल पिच तक ही सीमित नहीं रहा। यह मैदान की सीमा से परे तक फैल गया।

अंग्रेजी मीडिया में यह सामने आया है कि बेंच के कुछ भारतीय खिलाड़ी, जो मैदान से अपने ड्रेसिंग रूम में लौट रहे थे, उन्होंने तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को रास्ता देने से इनकार कर दिया, जो पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को इंग्लैंड के 90/7 पर सिमट जाने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए जा रहे थे। ।

एक रिपोर्ट में गार्जियन अखबार ने कहा, रॉबिन्सन जब पवेलियन की सीढ़ियां उतर रहे थे तब ट्रैकसूट में भारत के कुछ खिलाड़ी मैदान पर पेय वितरित करके विपरीत दिशा में वापस आ रहे थे। रॉबिन्सन रुक जाते हैं और उनके एक तरफ हटने का इंतजार करते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय खिलाड़ी एक तरफ कदम नहीं रखते हैं। रॉबिन्सन इंतजार करते हैं। वे प्रतीक्षा करते हैं। आखिरकार वे अजीब तरह से एक-दूसरे को रगड़ते हैं। पूरी घटना मुश्किल से कुछ सेकंड तक चलती है।

इस महीने की शुरूआत में ट्रेंट ब्रिज में पहला टेस्ट सुचारू रूप से पूरा होने के बाद और वह भी बिना किसी घटना के, तीसरे दिन के फाग एंड से दूसरे टेस्ट में उस समय तनाव बढ़ गया जब भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पर शॉर्ट डिलीवरी से हमला किया।

इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। भारतीय कप्तान विराट कोहली और एंडरसन के बीच जुबानी जंग में मतभेद चरम पर पहुंच गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.