.

IND vs AUS: टीम इंडिया पुलवामा शहीदों को दान में देगी आज की मैच फीस, ARMY की कैप पहनकर मैदान में उतरी विराट सेना

विराट कोहली ने बताया कि टीम इंडिया रांची में खेले जा रहे तीसरे मैच की पूरी फीस भी शहीदों के कल्याण के लिए नेशनल डिफेंस फंड में दान कर देगी.

08 Mar 2019, 02:22:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम अलग अंदाज में नजर आ रही है. टीम इंडिया ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए पारंपरिक नीली कैप के बजाए सेना की कैप पहनकर मैदान में खेलने के लिए उतरी है. आज मैच शुरू होने से पहले लोकल बॉय माही ने टीम के सभी सदस्यों को सेना की टोपी सौंपी. लिहाजा उन्होंने आज सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में सभी खिलाड़ियों को सेना की कैप सौंपी.

इसके साथ ही विराट कोहली ने बताया कि टीम इंडिया रांची में खेले जा रहे तीसरे मैच की पूरी फीस भी शहीदों के कल्याण के लिए नेशनल डिफेंस फंड में दान कर देगी. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल के मानद पद पर भी हैं.

A closer look at the camouflage caps which #TeamIndia is sporting today#JaiHind 🇮🇳🇮🇳 pic.twitter.com/3qExYp7Cvy

— BCCI (@BCCI) March 8, 2019

आज खेले जा रहे 5 मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टीम इंडिया में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है, जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक बदलाव किया गया है. तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की जगह झाई रिचर्डसन को टीम में मौका दिया गया है.

To pay homage to the martyrs of Pulwama Terror Attack, the players will donate today's match fee to the National Defence Fund #JaiHind pic.twitter.com/vM9U16M8DQ

— BCCI (@BCCI) March 8, 2019