.

भारत के जहान दारुवाला ने बहरीन में पोडियम फिनिश के साथ एफ2 अभियान की शुरुआत की

भारत के जहान दारुवाला ने बहरीन में पोडियम फिनिश के साथ एफ2 अभियान की शुरुआत की

IANS
| Edited By :
20 Mar 2022, 02:30:02 PM (IST)

बहरीन: भारत के जेहान दारुवाला ने यहां साखिर इंटरनेशनल सर्किटमें चैंपियनशिप के पहले दौर की स्प्रिंट एफ2 रेस में दूसरे स्थान के साथ अभियान की शुरुआत की।

प्रेमा रेसिंग के लिए रेस करने और रेड बुल जूनियर टीम के सदस्य मुंबई के 23 वर्षीय रेसर ने चैंपियनशिप के रिवर्स ग्रिड नियमों के तहत सातवें स्थान पर क्वालीफाई करने के बाद चौथे स्थान पर शुरुआत की थी।

जेहान ने सीजन-ओपनिंग पोडियम के साथ एक अच्छी शुरुआत की। वह सीधे तीसरे स्थान पर थे और, कार्लिन में साथी रेड बुल जूनियर लियाम लॉसन को रोकने के बाद, वह दूसरे स्थान पर रहने वाले राल्फ बॉशंग का पीछा कर दिया।

मार्कस आर्मस्ट्रांग के फंसे हुए हाईटेक को खाली करने के लिए लैप 3 पर सेफ्टी कार तैनात की गई थी।

इसने मैदान को घेर लिया लेकिन 2020 में बहरीन में अपनी पहली एफ2 जीत हासिल करने वाले जेहान ने अपना मैदान बनाए रखा, एक बार फिर लॉसन के साथ शानदार रेस हुई।

वर्चुअल सेफ्टी कार द्वारा दूसरी बार रेस में बाधा डालने से ठीक पहले उन्होंने लैप 16 पर बॉशचुंग को पकड़ा और पास किया।

जेहान ने कहा, हमारे पास निश्चित रूप से लेने के लिए बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं। वर्ष की पहली रेस में दूसरा स्थान हासिल करना एक अच्छी शुरुआत है। मुझे लगता है कि हमारे पास जीत के लिए लड़ने की गति थी। दुर्भाग्य से, मैंने वर्चुअल सेफ्टी कार को फिर से शुरू करने में गलती की, जिसे अंत में हमें जीत की कीमत चुकानी पड़ी। लेकिन कुल मिलाकर हमारे पास वास्तव में एक अच्छी कार है और मैं सीजन की शुरुआत से काफी खुश हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.