.

एएफसी महिला एशियाई कप भारत की तैयारी पर एलओसी ने उत्सुकता व्यक्त की

एएफसी महिला एशियाई कप भारत की तैयारी पर एलओसी ने उत्सुकता व्यक्त की

IANS
| Edited By :
10 Jan 2022, 02:55:01 PM (IST)

मुंबई: एएफसी महिला एशियाई कप भारत स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) ने 10 दिनों में शुरू होने वाली एशिया की महिला राष्ट्रीय टीम प्रतियोगिता के मंचन के लिए उत्सुकता व्यक्त की है।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के अध्यक्ष और एलओसी के चेयरमैन प्रफुल्ल पटेल ने टूर्नामेंट की तैयारियों के बारे में बताया जो 20 जनवरी को होने वाले पहले मैच से पहले की हैं।

प्रफुल्ल ने कहा, प्रतिष्ठित एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 के लिए उपयोग की जाने वाली सभी सुविधाएं तैयार हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष ध्यान रखा गया है कि एशिया की सर्वश्रेष्ठ महिला फुटबॉलरों को तीन स्थानों और प्रशिक्षण स्थलों पर विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचा प्रदान किया जाए।

उन्होंने आगे कहा, आधुनिक फुटबॉल का समर्थन करने के लिए सभी स्थानों पर मैदानों को जबरदस्त रूप से निर्माण किया गया है। ड्रेसिंग रूम, मीडिया ट्रिब्यून, प्रसारण परिसर और आतिथ्य क्षेत्रों सहित अन्य सुविधाओं को नवीनीकृत किया गया है। पुणे में, एलईडी पैनलों के साथ नई फ्लडलाइट्स स्थापित की गई हैं।

एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022, नवी मुंबई में पाटिल स्टेडियम, मुंबई में मुंबई फुटबॉल एरिना और पुणे में श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के साथ स्थानों और प्रशिक्षण सुविधाओं के साथ तीन स्टेडियमों में खेला जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.