.

IND vs SA: हम 350 से ज्यादा का लक्ष्‍य भी चेज कर लेंगे - चेतेश्‍वर पुजारा

टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का कहना है कि भारतीय टीम केपटाउन टेस्‍ट में 350 से ज्यादा के लक्ष्य का भी पीछा कर लेगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Jan 2018, 05:42:06 AM (IST)

नई दिल्ली:

केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या द्वारा खेली गई 93 रनों की पारी और तीसरे दिन हुई जोरदार बारिश ने इस टेस्ट मैच के समीकरण को बदल कर रख दिया हैं। एक समय टीम इंडिया पर यह मैच हारने का खतरा था, लेकिन अब स्थिति बदल चुकी है।

वहीं टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का कहना है कि भारतीय टीम केपटाउन टेस्‍ट में 350 से ज्यादा के लक्ष्य का भी पीछा कर लेगी।

पुजारा ने कहा, 'हम बहुत ज्यादा रन तो नहीं चेज़ करना चाहते,लेकिन पहली पारी में देखें तो हमारा टॉप ऑर्डर फ़ेल रहा था। पिच बल्लेबाज़ी के लिए बेहतर हो रही है और हम 350 से भी ज्यादा के लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं।'

यह भी पढ़ें : IND vs SA : केपटाउन टेस्‍ट के तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा

पुजारा ने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज़ी को लेकर कहा कि उनके पास विश्व का सबसे अच्छा पेस अटैक मौजूद हैं। उन्होंने अपने घरेलू मैदानों पर शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है।उन्हें पता है कि कहां पर और किस एरिया में गेंद डालनी है।

पुजारा ने कहा, 'मैं यह नहीं देखता कि सामने कौन गेंदबाज़ है, बल्कि गेंद के हिसाब से खेलता हूं और अपना काम सही तरीके से करने की कोशिश करता हूं।'

यह भी पढ़ें : सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को प्रपोज और धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, कोलकाता से अरेस्ट हुआ आरोपी