.

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने लगाया Corona Vaccine का पहला डोज, जानिए फिर क्या कहा

टीम इंडिया और इंग्लैंड की सीरीज चल रही है और कोविड वैक्सीन की एंट्री अब भारत के ड्रेसिंग रुम में हो गई है.

Sports Desk
| Edited By :
02 Mar 2021, 01:42:25 PM (IST)

नई दिल्ली :

टीम इंडिया और इंग्लैंड की सीरीज चल रही है और कोविड वैक्सीन की एंट्री अब भारत के ड्रेसिंग रुम में हो गई है. टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कोविड वैक्सीन लगा वा ली है. इसके बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर इसका अनुभव साझा किया है. रवि शास्त्री ने सभी मैडिकल स्टाफ को धन्यवाद किया और वैज्ञानिकों को भी शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने मुश्किल समय में इतना अच्छा काम किया. इसकी के साथ अपोलो अहमदाबाद के अंदाज से काफी प्रभावित हुए.

ये भी पढ़ें: 100 मिलियन फॉलोअर्स में 23वें नंबर पर विराट कोहली, देखिए पूरी लिस्ट

रवि शास्त्री ने कहा कि सभी डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों का धन्यवाद जिन्होंने महामारी के बीच इतना अच्छा काम किया, साथ ही अपोलो अहमदाबाद के अंदाज ने मुझे काफी प्रभावित कर दिया, ये लोग बहुत अच्छे से कोविड की वैक्सीन को लगा रहे हैं.

रवि शास्त्री ने अहमदाबाद ने कोविड वैक्सीन लगाई जहां भारत को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच और टी-20 सीरीज खेलनी है. बता दें कि एक मार्च को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोविड का टीका लगवाया था जिसके बाद कुछ और मंत्रियों को भी वैक्सीन लगी थी. इस वक्त भारत और इंग्लैंड की सीरीज चल रही है और टीम अहमदाबाद में रुकी है.  इस वक्त टेस्ट सीरीज 2-1 पर और आगला मैच 4 से 8 मार्च के बीच होगा. पिछले साल कोविड के कारण ही आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट को यूएई में शिफ्ट किया गया था.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स का कैंप 11 मार्च से, MS Dhoni भी होंगे शामिल

रवि शास्त्री साल 2014 से 2016 तक टीम इंडिया के डायरेक्टर रहे थे. इससे पहले रवि शास्त्री को साल 2007 में बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया का मैनेजर बनाकर भेजा गया था. इसके अलावा रवि शास्त्री ICC क्रिकेट कमेटी के मेंबर साल 2009 से 16 तक रहे हैं. जबकि 1995 से लेकर 2017 क्रिकेट कमेंट्री भी कर चुके हैं. टीम इंडिया के साथ रवि शस्त्री का रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है और उम्मीद करते हैं उनका कार्यकाल आगे भी बढ़ता रहा. हाल ही में शास्त्री की कोचिंग में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराया था