.

WTC Final INDvsNZ : बारिश ने डाला खलल, अब आज नहीं होगा खेल

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा मैच अब चौथे दिन में पहुंच गया है. न्यूजीलैंड की टीम अब बल्लेबाजी कर रही है.

Sports Desk
| Edited By :
21 Jun 2021, 07:45:28 PM (IST)

नई दिल्ली :

भारत और न्यूजीलैंड के बीच द रोज बाउल में खेले जा रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के चौथे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया. अब से कुछ ही देर पहले अंपायर ने इस बात का ऐलान कर दिया कि आज खेल नहीं हो पाएगा. आज एक भी गेंद नहीं खेली गई. पहले दिन भी खेल नहीं हो पाया था. उस दिन तो टॉस भी नहीं हुआ था. अब मैच कल यानी पांचवें दिन होगा, देखना होगा कि अब क्या होगा. इससे पहले पहला सेशन भी बारिश की भेंट गया और बिना एक भी गेंद डाले लंच की घोषणा कर दी गई. चौथे दिन का खेल बारिश के कारण शुरू नहीं हो सका और अंत में लंच की घोषणा की गई.

19:44 (IST)

बारिश ने डाला खलल, अब आज नहीं होगा खेल

18:15 (IST)

तीसरे दिन रविवार को भी खराब रौशनी के कारण मुकाबला समय से पहले खत्म किया गया था. भारत की पहली पारी 217 रन पर सिमटी थी और स्टंप्स तक न्यूजीलैंड ने दो विकेट पर 101 रन बनाए थे.

18:15 (IST)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच द रोज बाउल में खेले जा रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के चौथे दिन भी बारिश की छाया पड़ी जिसके कारण मैच शुरू होने में देरी हो रही है. चिंता की बात यह है कि यहां आज सारे दिन बारिश होने की संभावना है जिसके कारण खेल शुरू होने पर संशय बना हुआ है.

16:35 (IST)

अभी तक शुरू नहीं हो पाया फाइनल, मौसम की बाधा जारी

15:21 (IST)

बारिश के कारण फिर देर से शुरू होगा मैच

14:51 (IST)

इस बीच खबर ये आ रही है कि बारिश अभी तो नहीं हो रही है, लेकिन संभावना ये है कि हो सकता है कि आज का मैच भी कुछ देरी से शुरू हो. अब से कुछ देर बाद इसका फैसला हो जाएगा.