.

Hardik Pandya Updates: हार्दिक पांड्या की वाइफ किसी और संग रोमांस करते नजर आईं 

Hardik Pandya की पत्नी नताशा इन दिनों एक व्यक्ति संग रोमांटिक पोज देते हूए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस बात की काफी चर्चा है. 

Sports Desk
| Edited By :
18 Dec 2021, 05:31:49 PM (IST)

नई दिल्ली :

भारतीय टीम के शानदार आलराउंडर और मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल रहे हार्दिक पांड्या आजकल फिटनेस समस्या से जूझ रहे हैं. फिटनेस के कारण ही वह दक्षिण अफ्रीका नहीं जा सके. हालांकि हार्दिक पांड्या खेल नहीं रहे पर जब वह खेल नहीं रहे होते हैं तो भी सोशल मीडिया पर सक्रियता को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन इस समय हार्दिक पांडया से ज्यादा चर्चा उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक की है. हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हार्दिक की बजाय किसी अन्य व्यक्ति संग रोमांटिक हरकतें करती हुई नजर आ रही हैं. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: लखनऊ की टीम पहला ही आईपीएल जीतने के लिए कर रही ये जुगाड़ 

आपको बता दें कि हार्दिक की पत्नी नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं. नताशा ने भारत में साल 2012 में मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने डीजे वाले बाबू गाने में काम किया था. साल 2020 में नताशा और हार्दिक पांड्या रिलेशनशिप में आए और सगाई कर ली. हालांकि हार्दिक पांड्या से मिलने से पहले नताशा, टीवी एक्टर अली गोनी संग रिलेशनशिप में थीं ये बात काफी चर्चा में रही थी लेकिन नताशा के एक पुराने रिलेशन के बारे में काफी कम लोग जानते हैं. नताशा का एलेक्जैंडर एलेक्स नाम के शख्स से भी रिलेशन  रहा था. एलेक्जैंडर एलेक्स ने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और नताशा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वास्तव में नताशा और एलेक्जैंडर का लव रिलेशनशिप था, दोस्ती थी या कुछ अन्य संबंध था लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि एलेक्जैंडर एलेक्स फिलहाल फिल्म स्टार दिशा पाटनी के फिजिकल ट्रेनर हैं.