.

पापा बनने की खुशी में भूले शोएब, उन्हें बेटी हुई है या बेटा

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर है।

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Nov 2016, 05:39:51 PM (IST)

नई दिल्ली:

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सोमवार को पापा बन गये। इसे पापा बनने की खुशी कहें या फिर इंग्लिश में हाथ तंग होना। शोएब ने ट्विटर पर कुछ ऐसी गलती कर दी कि वो खुद हंसी का पात्र बन गये।

शोएब अख्तर की वाइफ रुबाब ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया। इस खुशी में दिग्गज फास्ट बॉलर ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर डाले। इसमें उन्होंने कई फनी गलतियां कीं। शोएब ट्विटर पर भूल गये कि उन्हें बेटी हुई है या बेटा। शोएब ने पहले ट्वीट कर जानकारी दी कि 'मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं और बेगम बेबी ब्वॉय के पेरेंट्स बन गए हैं। क्या फीलिंग है... अल्लाह का शुक्रिया।'

वहीं उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, 'मां और लिटिल एंजेल ठीक हैं। एक जिंदगी को इस दुनिया में लाना सबसे बड़ा चमत्कार है। रावलपिंडी एक्सप्रेस अब एक प्राउड पापा है।’

Both Mom & little angel are fine. Getting a human life to dis world is surely d biggest miracle. Rawalpindi Express is now a Proud Papa!!!

— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) November 7, 2016

The most prized catch my hands have ever, ever held on to....what a feeling!!!!! pic.twitter.com/L13wKxUn5y

— Shoaib Akhtar (@shoaib100mph) November 7, 2016

बता दें कि इंग्लिश में कमजोर अख्तर इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कमेंट करते वक्त ऐसी गलतियां कर चुके हैं। शोएब अख्तर की वाइफ का नाम रुबाब है। उन्होंने 25 जून, 2014 को प्राइवेट सेरेमनी में ये शादी की थी।