.

ड्रेक की गेंदबाजी ने टाइगर्स को ध्वस्त किया, 12 रन से जीता बुल्स

ड्रेक की गेंदबाजी ने टाइगर्स को ध्वस्त किया, 12 रन से जीता बुल्स

IANS
| Edited By :
29 Nov 2021, 11:30:01 AM (IST)

अबू धाबी: आक्रामक गेंदबाजी करने वाले डोमिनिक ड्रेक्स के शानदार प्रदर्शन से दिल्ली बुल्स ने अबू धाबी टी10 में बांग्ला टाइगर्स पर 12 रन से जीत दर्ज की। रविवार को खेल में पहले बल्लेबाजी करते हुए, दिल्ली बुल्स ने 7 विकेट पर 100 रन बनाए, जिसमें ड्रेक्स ने दो ओवर में चार विकेट लेकर सिर्फ नौ रन दिए। वहीं, टाइगर्स ने 10 ओवर में नौ विकेट खोकर 88 रन बनाए।

आईसीसी टी20 विश्व कप में वेस्टइंडीज टीम के हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले कप्तान ड्वेन ब्रावो ने खिलाड़ी जॉनसन चार्ल्स और अफगानिस्तान के हजरतुल्लाह जजई को आउट किया।

इसके बाद, इंग्लैंड के खिलाड़ी आदिल राशिद ने एक ओवर में विल जैक और करीम जनत के विकेट लिए, टाइगर्स ने तब तीन ओवर में चार विकेट पर 25 रन बना लिए थे। कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने दो चौके और एक छक्का लगाकर टाइगर्स को थोड़ी उम्मीद दी। हालांकि, 16 गेंदों में 26 रन बनाकर उन्हें ड्रेक्स ने आउट किया। ड्रेक्स ने उसी ओवर में दो और विकेट लिए तब टाइगर्स सात ओवर में 57/8 पर थी।

इससे पहले ल्यूक राइट ने दिल्ली बुल्स के लिए दूसरे ओवर में लगातार चौके लगाए। हालांकि, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने उन्हें उसी ओवर की अंतिम गेंद पर आउट कर दिया। तीसरे ओवर में जेम्स फॉल्कनर ने शेरफेन रदरफोर्ड को आउट कर बांग्ला टाइगर्स ने बुल्स पर दबाव डालना शुरू कर दिया। रहमानुल्ला गुरबाज ने बुल्स को आगे बढ़ाने में थोड़ी मदद करते हुए चौथे ओवर में करीम जनत की गेंद पर एक छक्का और एक चौका लगाया। हालांकि ल्यूक फ्लेचर ने अगले ओवर में गुरबाज को आउट कर दिया।

एक तरफ विकेट गिर रहे थे दूसरी तरफ इयोन मोर्गन मैदान पर टीम की जिम्मेदारी सम्भाले हुए थे। मोर्गन ने नौवें ओवर में फॉल्कनर के ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाया और अगले ओवर में ल्यूक वुड की गेंद पर एक और चौका लगाया। हालांकि वुड के आखिरी ओवर में मोर्गन 19 गेंदों में दो छक्के और तीन चौकों की मदद से 35 रन बनाकर आउट हुए।

दोनों टीमों के 10-10 अंक हैं लेकिन टाइगर्स बेहतर नेट रन रेट के साथ तीसरे और बुल्स चौथे स्थान पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.