.

जोकोविच को ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने के लिए मिल सकती है चिकित्सकीय छूट

जोकोविच को ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने के लिए मिल सकती है चिकित्सकीय छूट

IANS
| Edited By :
22 Dec 2021, 05:40:01 PM (IST)

मेलबर्न: विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को 17 जनवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने के लिए चिकित्सकीय छूट दी जा सकती है। हालांकि टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टिली ने इस संबंध में बुधवार को कोई भी जानकारी नहीं दी है।

टिली ने बुधवार को पुष्टि की कि खिलाड़ियों और अधिकारियों को मेलबर्न पार्क में बिना टीकाकरण के प्रवेश करने के लिए चिकित्सा में छूट दी जा सकती है, जिससे उम्मीद है कि जोकोविच शुरुआती मैच में भाग ले सकते हैं। उन्होंने अपनी कोविड-19 टीकाकरण स्थिति का खुलासा करने से इंकार कर दिया था।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों ने कहा था कि जब तक कोई वास्तविक कारण न होने पर खिलाड़ियों को चिकित्सा छूट नहीं दी जाएगी।

लेकिन बुधवार को टिली ने माना कि कुछ लोगों को छूट दी जाएगी, जिनकी संख्या बहुत कम होगी।

सेन डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से टिली ने कहा, बड़ी बात यह है कि मेलबर्न पार्क में आने वाले सभी खिलाड़ियों को टीका लग चुका है। हालांकि कुछ लोगों को इसमें छूट दी जा सकती है।

17 जनवरी से शुरू होने वाले साल के ओपनिंग मेजर से पहले तीन लीड-अप इवेंट लाइन में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.