.

पता नहीं था कि इंग्लैंड के लिए फिर खेल पाऊंगा या नहीं : विंस

पता नहीं था कि इंग्लैंड के लिए फिर खेल पाऊंगा या नहीं : विंस

IANS
| Edited By :
14 Jul 2021, 01:50:01 PM (IST)

बर्मिघम: इंग्लैंड के बल्लेबाज जेम्स विंस का कहना है कि एक सप्ताह पहले तक उन्हें पता नहीं था कि वह देश के लिए खेल भी पाएंगे या नहीं।

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को तीसरे वनडे में हराकर 3-0 से सीरीज जीती है। इंग्लैंड की ओर से तीसरे वनडे में विंस ने 102 रनों की पारी खेली और 332 रनों के लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल करने में अहम भूमिका निभाई।

विंस ने कहा, पिछले सप्ताह तक मैंने उम्मीद नहीं की थी कि मैं टीम में रहूंगा। ऐसा नहीं था कि मैंने इंग्लैंड के लिए खेलने की उम्मीद छोड़ दी थी लेकिन मेरा ध्यान थोड़ा शिफ्ट हो गया था।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से कुछ समय पहले ही इंग्लैंड टीम में कोरोना के मामले सामने आए थे जिसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को नई टीम घोषित करनी पड़ी थी जिसका कप्तान बेन स्टोक्स को बनाया गया था।

विंस ने क्रिकइंफो से कहा, मुझे पता है कि लोग मेरे करियर को लेकर राय रखते हैं कि मैं शुरूआत कर सकता हूं लेकिन बड़ा योगदान नहीं दे सकता। इस पारी से कुछ हद तक यह धारणा कम हुई होगी लेकिन मुझे उम्मीद है कि इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा। ड्रेसिंग रूम में भी कई लोगों को लगेगा कि मैं ऐसा करने में सक्षम हूं।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.