.

बार्सिलोना एएस रोमा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर कर रहा विचार

बार्सिलोना एएस रोमा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर कर रहा विचार

IANS
| Edited By :
28 Jun 2022, 06:55:01 PM (IST)

बार्सिलोना: एफसी बार्सिलोना 6 अगस्त को कैंप नोउ में खेली जाने वाली जोन गेम्पर ट्रॉफी से हटने के बाद इतालवी क्लब एएस रोमा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है।

स्पेनिश क्लब ने कहा कि वे इस साल के सीजन के लिए एक नया प्रतिद्वंद्वी खोजने का काम कर रहे हैं।

बार्सिलोना ने एक बयान में कहा, क्लब का कानूनी विभाग इस अप्रत्याशित और अनुचित फैसले के कारण एफसी बार्सिलोना और उसके प्रशंसकों को हुए नुकसान के लिए इतालवी क्लब के खिलाफ संभावित कार्रवाई पर विचार कर रहा है।

एफसी बार्सिलोना ने कहा कि एएस रोमा ने बिना किसी कारण के एकतरफा फैसला किया है। जोन गेम्पर ट्रॉफी मैच के लिए दोनों पक्षों के लिए सहमत अनुबंध से हटकर निर्णय लेना गलत, जो 6 अगस्त को कैंप नोउ में खेला जाना था।

उन्होंने आगे कहा, अगले 24 घंटों में टिकटों पर पहले से खर्च किए गए पैसे की वापसी शुरू हो जाएगी और क्लब यह स्पष्ट करना चाहता है कि मैचों का निलंबन एफसी बार्सिलोना के नियंत्रण से बाहर की परिस्थितियों के कारण हुआ है।

रोमा ने कहा, क्लब इस बात की पुष्टि कर सकता है कि उसने गेम्पर ट्रॉफी में अपनी प्रस्तावित भागीदारी से हट गया है, जो 6 अगस्त, 2022 को बार्सिलोना में होने वाली थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.