.

अक्षर पटेल मुझसे बल्लेबाजी में अच्छा योगदान चाहते थे : ललित यादव

अक्षर पटेल मुझसे बल्लेबाजी में अच्छा योगदान चाहते थे : ललित यादव

IANS
| Edited By :
28 Mar 2022, 05:35:01 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स की मुंबई इंडियंस पर चार विकेट से जीत के बाद ऑलराउंडर ललित यादव ने अपने साथी अक्षर पटेल की प्रशंसा की।

रविवार को, आईपीएल के अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स उस समय परेशान थी, जब वे 14वें ओवर में 104/6 पर सिमट गईं और उन्हें जीत के लिए 74 और रनों की जरूरत थी। हालांकि, ललित और अक्षर ने शानदार साझेदारी की और 10 गेंद शेष रहते अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद की।

38 गेंदों में 48 रन की अपनी नाबाद पारी के बारे में यादव ने कहा, मैं टीम की जरूरतों के हिसाब से खेला। दूसरे छोर पर विकेट गिरते रहे, लेकिन मैंने अपने खेल पर भरोसा करने और टीम को जीताने का फैसला किया।

25 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, मैं बहुत अच्छा महसूस करता हूं, जब अक्षर दूसरे छोर पर होते हैं। वह मेरे खेल को जानते हैं कि मुझसे सर्वश्रेष्ठ कैसे प्राप्त किया जाए। हमें पता था कि अगर हम खेलते रहेंगे तो हम आखिरी ओवर से पहले मैच जीत जाएंगे।

यादव ने कप्तान ऋषभ पंत से मिली सलाह के बारे में भी बताया, दूसरे टाइम-आउट में ऋषभ ने मुझे जितना संभव हो सके खेल को उतना गहराई में ले जाने को कहा। मैंने इसे ध्यान में रखा और किसी भी चीज के बारे में ज्यादा नहीं सोचा।

दिल्ली कैपिटल्स अपने अगले मैच में शनिवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.