.

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: 'फादर्स डे के दिन बेटा अपने पिता से मिलना चाहता है'

कल पाकिस्कतन के जीत के साथ ही ट्विटर पर #IndvsPak ट्रेंड करने लगा है।

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jun 2017, 07:33:41 AM (IST)

नई दिल्ली:

दमदार गेंदबाजी और फिर सधी हुई बल्लेबाजी के दम पर बुधवार को सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गया है। पाकिस्तान पहली बार चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में पहुंचा है।

आज भारत और बांग्लादेश में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का सेमीफाइनल है। इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगी।

कल पाकिस्कतन के जीत के साथ ही ट्विटर पर #IndvsPak ट्रेंड करने लगा है। लोग इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए पाकिस्तान और भारत के 18 जून को होने वाले मैच को लेकर जमकर चुटकी ले रहे हैं।

आपको बता दे कि 18 जून को फादर्स डे है। इस वजह से भारतीय क्रिकेट फैन्स ने एक से बढ़कर एक ट्वीट किए।

एक यूजर ने ट्वीट किया, 18 जून को इंडिया-पाकिस्तान का मैच, क्योंकि फादर्स डे के दिन बेटा अपने पिता से मिलना चाहता है।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, फखर ज़मन को ये देर से आभास हुआ कि अगर वो जीतते हैं तो उन्हें भारत का सामना करना होगा, इसलिए वो स्टंप हो गया।

Fakhar Zaman Realised Too Late If They Win They'll Have To Face Daddy In Finals, So Threw Away His Wkt Getting Stumped. #ENGvPAK #INDvsPak

— Sir Jadeja (@SirJadeja) June 14, 2017

भारत पाकिस्तान के बीच अगर फाइनल होता है तो क्रिकेट प्रशंककों के लिए इस से बेहतर रोमांच और कुछ नहीं हो सकता है। आईसीसी टुर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान T20 विश्व कप में आपस में भिड़ चुके हैं जिसमें भारत ने पाकिस्तान को पटखनी दी थी।

thats how VIRAT KOHLI watched the whole match.#ENGvPAK pic.twitter.com/tzAOVHRHCo

— PakiBanda (@Faalto_engineer) June 14, 2017

Eng surrenders and goes away leaving Ind, Pak and Ban behind to fight among themselves. I have read that script before. #PAKvENG #ENGvPAK

— ANKIT AGRAWAL (@AnkitAgrawal_) June 14, 2017