.

Sarfaraz Ahmed: पाक की हार के बाद महिला पत्रकार पर भड़के सरफराज अहमद, फैंस भी आमने-सामने

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद भी चर्चा में आ गए हैं. दरअसल उन्होंने  पाकिस्तान के एक महिला पत्रकार की लताड़ लगाई है.

Sports Desk
| Edited By :
31 Aug 2022, 08:28:55 AM (IST)

नई दिल्ली:

IND vs PAK Sarfaraz Ahmed: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022 में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच रविवार को हाईवोल्टेज वाला मुकाबला देखने को मिला. यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में खेला गया था. इस रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान के 5 विकेट से हराया. जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस Pakistan Fans) और पूर्व क्रिकेटर्स अपनी टीम की काफी आलोचना कर रहे हैं. वहीं कुछ पूर्व क्रिकेटर्स ने पाकिस्तानी टीम को उनके संघर्ष के लिए तारीफ भी की है. 

इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज (Sarfaraz Ahmed) अहमद भी चर्चा में आ गए हैं. दरअसल उन्होंने  पाकिस्तानी महिला पत्रकार (pakistan female journalist) की लताड़ लगाई है. सरफराज ने टीम की बचाव करते हुए कहा कि पाकिस्तान की टीम को 17वें ओवर के बाद नुकसान हुआ, क्योंकि स्लो ओवर रेट की वजह से पांच फील्डर सर्कल (30 गज) के अंदर रखना पड़ा था, जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा.  

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma Record : Dhoni के इस बड़े रिकॉर्ड पर रोहित की नजर!

सरफराज अहमद ने लिखा, 'एक महिला पत्रकार नेशनल टीवी पर पाकिस्तानी टीम पर भड़क कही हैं. वो भी तब जब एक संघर्षपूर्ण मैच हुआ और कहा रही हैं ना रन करते हैं ना कैच पकड़ते हैं कमाल है भाई.'  

दरअसल पाकिस्तान की महिला पत्रकार आलिया रशीद ने एक टीवी प्रोग्राम में भारत से हार के बाद पाकिस्तानी टीम की आलोचना की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि फखर जमन (Fakhar Zaman) से कैच नहीं लपका जा रहा है और ना ही वह रन बना पा रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तानी टीम की कमिंया सामने नजर आ रही है.  

सरफराज के इस ट्वीट पर पाकिस्तान के फैंस सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दूसरे से भिड़ गए हैं. कई फैंस उनकी इस बात का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कुछ फैंस सरफराज की काफी आलोचना कर रहे हैं.  

Bhai india ka bhi same tha 17 over ke baad jab dekh liya indiia ke sath esa hua uske baad bhi sheek nhi ki to bhut hi lull ho fir..

— Subodh Mishra (@Subodhmiahra98) August 28, 2022

Bhi to ajeeb logic dai rahai ho slow over rate kis ki waja sai hua kya yeh captain ke zemadari nahi hai ?

— Shahid Ali (@ImShahidali55) August 29, 2022

Worst attitude of never accepting mentality https://t.co/AGar2JvvuP

— KCOMBAT🌏 (@kcombatks) August 29, 2022

ऐसा रहा था मुकाबला

Well Done Pakistan I'm proud I'm A Pakistani 🇵🇰 https://t.co/PWjAxt4uz9

— Abdulkareem (@Abdulka39567096) August 29, 2022

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 रन बना सकी. कप्तान बाबर और आजम फखर जमान जैसे खिलाड़ी भी टिक नहीं पाए. पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. 

वहीं भारत की ओर से स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (35) और हार्दिक पांड्या (33) की शानदार पारी की वजह से भारत ने इस रोमांचक मुकाबले को 5 विकेट से जीत लिया.