.

तमिलनाडु नए कोविड वैरिएंट ओमीक्रान को लेकर अलर्ट पर

तमिलनाडु नए कोविड वैरिएंट ओमीक्रान को लेकर अलर्ट पर

IANS
| Edited By :
28 Nov 2021, 03:55:01 PM (IST)

चेन्नई: तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग ने सभी जिला कलेक्टरों को कोविड-19 वायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर हाई अलर्ट पर रहने की सलाह दी है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) पहले ही कह चुका है कि यह एक बेहद खतरनाक वैरिएंट है और इसलिए राज्य सरकार ने राज्य के सभी जिला कलेक्टरों को सलाह जारी की है।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने राज्य के सभी प्रमुख हवाई अड्डों को भी अलर्ट जारी किया है और चेन्नई हवाई अड्डे पर टेस्ट सुविधाओं को बढ़ाया जा रहा है।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि सरकार चेन्नई अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर जांच के लिए और काउंटर बढ़ाने पर विचार कर रही है।

राज्य के स्वास्थ्य सचिव, डॉ जे राधाकृष्णन ने जिला कलेक्टरों को पहले ही सूचित कर दिया है कि जो लोग विदेशों में पहुंचे हैं, उन्हें ट्रैक करें और इन लोगों की निगरानी करें।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री, मा सुब्रमण्यम ने आईएएनएस को बताया, हमें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय से ओमीक्रॉन वायरस के बारे में जानकारी मिली है और राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने पहले ही सभी जिला कलेक्टरों को निर्देश जारी कर दिए हैं और हम केंद्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार काम कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.