.

EPFO SSA 2019 recruitment: Admit card हुआ जारी, यहां से करें Download

पीएफओ ने 27 जून को एसएसए की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था और आवेदन प्रक्रिया उसी दिन शुरू हुई थी और 21 जुलाई, 2019 तक चली थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Aug 2019, 03:14:48 PM (IST)

highlights

EPFO SSA का एडमिट कार्ड हुआ जारी. 

ईपीएफओ 31 अगस्त और 1 सितंबर, 2019 की परीक्षा आयोजित की जाएगी।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड किया जा सकता है.

नई दिल्ली:

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (Employee’s Provident Fund Organisation-EPFO) ने 9 अगस्त, 2019 को सामाजिक सुरक्षा सहायक या एसएसए की भर्ती के लिए आयोजित प्रारंभिक परीक्षा के लिए कॉल लेटर या एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया है वे अपना एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट epfindia.gov.in पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते हैं. साथ ही एडमिट कार्ड में दिए गए परीक्षा केंद्रों पर होने वाली परीक्षा में शामिल हो सकते हैं.

ईपीएफओ 31 अगस्त और 1 सितंबर, 2019 की परीक्षा आयोजित की जाएगी। प्रारंभिक परीक्षा अंग्रेजी भाषा, रीजनिंग एबिलिटी और न्यूमेरिकल एप्टीट्यूड पर उम्मीदवारों का परीक्षण करेगी और परीक्षा के कुल अंक 100 और एक घंटे की अवधि के लिए होंगे। प्रत्येक गलत उत्तर के लिए एक-चौथाई का नकारात्मक अंक है।

Step to download EPFO 2019 Admit Card
Step 1- EPFO की ऑफिशियल वेबसाइटepfindia.gov.in पर विजिट करें.
Step 2- SSA admit card के download लिंक पर क्लिक करें.
Step 3- अपनी details भरें और Submit के बटन पर क्लिक करें.
Step 4- इतना करते ही आपका Admit Card डाउनलोड हो जाएगा.

Direct Link to download EPFO SSA Admit Card 2019

Direct Link to visit EPFO official website
पीएफओ ने 27 जून को एसएसए की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था और आवेदन प्रक्रिया उसी दिन शुरू हुई थी और 21 जुलाई, 2019 तक चली थी। 2,189 पदों को भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जा रही है।
एडमिट कार्ड जारी करने की आधिकारिक तारीख 21 अगस्त थी; हालाँकि, इसे 10 दिन से अधिक पहले ही जारी किया गया था। अगस्त के पहले सप्ताह में एडमिट कार्ड जारी होने की अफवाहें थीं; हालाँकि, यह गलत निकला।