.

Sarkari Naukri: BHEL में काम करने का सुनहरा मौका, 65 हजार होगी सैलरी

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्‍मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. कोरोना काल में नौकरी पाने की अच्छी खबर आई है. हर महीने 64000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका आया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Aug 2020, 03:55:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

Sarkari Naukri, Government Job, Naukri, Job, BHEL recruitment 2020 : सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्‍मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. कोरोना काल में नौकरी पाने की अच्छी खबर आई है. हर महीने 64000 रुपये कमाने का सुनहरा मौका आया है. भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने वैकेंसी निकाली है. BHEL भोपाल ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन मांगे हैं. BHEL ने यह आवेदन कस्‍तूरबा अस्‍पताल में सीनियर रेसीडेंट पदों के लिए आमंत्रित किए हैं. उम्‍मीदवारों को इन पदों के लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा. आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 अगस्‍त 2020 है. सीनियर रेसीडेंट पदों पर नौकरी की अवधि 1 वर्ष होगी, जिसे अस्पताल की आवश्यकता के आधार पर अगले 1 वर्ष के लिए बढ़ाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Independence Day 2020: आजादी की जंग में मुसलमानों की भूमिका... इतनी कम भी नहीं

ऐसे भेजें आवेदन

योग्‍य और इच्‍छुक उम्‍मीदवारों को अपना एप्‍ल‍िकेशन/सीवी तय फॉर्मेट में भरकर भेजना होगा. लिफाफे के ऊपर उम्‍मीदवारों को 'Application for Senior Resident' लिखना होगा. उसे नीचे दिए गए पते पर भेजना होगा.

To Manager (HR),
HRM Dept., 5th Floor,
Administrative Building, BHEL, Piplani, Bhopal 462022

यह भी पढ़ें- Independence Day 2020: विभाजन के दोषी सिर्फ जिन्ना या मुसलमान ही हैं या कांग्रेस...

इस डेट का रखें खास ख्याल

उम्‍मीदवार इस बात का खास ख्याल रखें कि आवेदन किसी भी हालत में 25 अगस्त 2020 तक इस पते पर पहुंच जाना चाहिए. अभ्‍यर्थी अपना एप्‍ल‍िकेशन या सीवी ईमेल के जरिए भी भेज सकते हैं. ईमेल के सबजेक्‍ट में लिखना होगा 'Application for Senior Resident' और इसे bhelatr.bpl@bhel.in पर भेजना होगा. इसके अलावा उम्‍मीदवारों को सभी डॉक्यूमेंट्स के फोटो कॉपी भेजना होगा. जाति प्रमाण पत्र से लेकर स्कूल-कॉलेज का सर्टिफिकेट भी भेजना होगा. आवेदन करने वाले उम्‍मीदवारों के पास किसी भी मान्‍यता प्राप्‍त मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया (MCI) MBBS/MD/MS/PG डिप्लोमा डिग्री होना आवश्यक है. उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. नौकरी के पहले वर्ष या दूसरे वर्ष के लिए पारिश्रमिक 65,000 रुपये प्रति माह होगा.