X

बेटी के बर्थडे पर सुरैश रैना ने किया ये काम.. आप भी हो जाएंगे फैन

News Nation Bureau New Delhi 15 May 2017, 11:44:02 AM
Follow us on News
बेटी के साथ सुरेश रैना (फोटो: इंस्टाग्राम)

दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर सुरैश रैना ने अपनी बेटी ग्रेसिया रैना के जन्मदिन पर पत्नी प्रियंका के साथ एक बड़ा फैसला लिया। उन्होंने जरूरतमंद माओं के लिए अपना फाउंडेशन लॉन्च करने की घोषणा की है।

ग्रेसिया रैना (फोटो: इंस्टाग्राम)

सुरेश रैना ने अपनी बेटी के जन्मदिन और मदर्स डे के खास मौके पर ग्रेसिया के नाम पर फाउंडेशन शुरू करने की घोषणा की है। इसका नाम ग्रेसिया रैना फाउंडेशन रखा है।

सुरेश रैना और ग्रेसिया (फोटो: इंस्टाग्राम)

क्रिकेटर ने कहा कि बेटी के बर्थडे पर फाउंडेशन लॉन्च करना उनके लिए काफी पर्सनल है। इस फाउंडेशन के लिए प्रियंका काम करेंगी और वह उनका सपोर्ट करेंगे। रैना को उम्मीद है कि इसके जरिए मांओं और गरीब बच्चों को काफी मदद मिलेगी।

पापा को चीयर करने गई थीं ग्रेसिया (फोटो: इंस्टाग्राम)

सुरेश रैना पिछले साल 14 मई 2016 को पिता बने थे। उनकी पत्नी प्रियंका ने उन्हें ग्रेसिया के रूप में अनमोल तोहफा दिया था। अब ग्रेसिया एक साल की हो चुकी हैं और हाल ही में आईपीएल में अपने पापा को चीयर करने के लिए मैदान में भी गई थीं।

मां प्रियंका के साथ ग्रेसिया (फोटो: इंस्टाग्राम)

बता दें कि गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज क्रिकेटर भी अपने फाउंडेशन के जरिए लोगों की मदद करते हैं। हाल ही में सहवाग ने एक दिव्यांग महिला-पुरष की मदद की थी। वहीं गौतम गंभीर ने सुकमा हमले में शहीद हुए 25 सीआरपीएफ जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च खुद उठाने का वादा किया है।

ग्रेसिया के साथ रैना (फोटो: इंस्टाग्राम)

आईपीएल-10 में रैना ने गुजरात लायंस की ओर से कप्तानी की। हालांकि, सुरेश की टीम लीग मैचों में ही बाहर हो चुकी है। वहीं चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की हाल ही में घोषणा हुई, जिसमें युवराज सिंह की वापसी हो रही है। इस टीम में गौतम गंभीर और सुरेश रैना को जगह नहीं मिली है।

Top Story