X

IND vs ENG: मैच से पहले भारत को मिली खुशखबरी, ये खिलाड़ी हुआ फिट!

News Nation Bureau New Delhi 01 July 2022, 11:44:33 AM
Follow us on News
File

भारत को  टीम इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलना है, लेकिन मैच से पहले रोहित का कोविड पॉजिटिव आए जिसके बाद जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाया गया है. तमाम झटकों के बाद अब भारतीय टीम के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. 

instagram

दरअसल भारतीय टीम के शानदार खिलाड़ी केएल राहुल ( KL Rahul) साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले ही चोटिल हुए थे. जिस कारण राहुल इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए थे. अब उनके चहानेवालों को बड़ी खुशी मिली है. आपको बता दें कि राहुल ने अपनी सर्जरी पूरी कर ली है. उन्होने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी.

instagram

राहुल ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि सभी को नमस्कार, पिछले कुछ हफ्ते मुश्किल रहे, लेकिन सर्जरी सफल रही. मैं ठीक हो रहा हूं. आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. जल्दी ही मिलते हैं. 

instagram

दरअसल केएल राहुल अपने इलाज के लिए जर्मनी गए थे. और जर्मनी में उनका साथ देती हुई उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty) भी नजर आई.

instagram

आपको बता दें कि केएल राहुल को साउथ अफ्रीकी दौरे से पहले चोट लगी थी. जिसके कारण वो सीरीज से बाहर रहे थे. राहुल ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं.

instagram

इतना ही नहीं राहुल साल 2021 में भारत के लिए हर फॉर्मेट में शानदार खिलाड़ी  बनकर उभरे हैं. राहुल ने भारत के लिए 43 टेस्ट, 42 वनडे मैच और 56 टी20 मैच खेले हैं. आईपीएल में वह लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान हैं. 

File

आपको बता दें कि भारत ने साल 2020-21 में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली थी. भारतीय टीम ने  विराट कोहली की कप्तानी में 2 टेस्ट सीरीज जीतकर सीरीज में अपनी बढ़त बनाई है. लेकिन इस सीरीज का एक मैच कोरोना महामारी की वजह से टाल दिया गया था. जिसके बाद अब आयोजन अब हो रहा है. भारत के पास कई मैच विनर प्लेयर्स हैं, जो उन्हें टेस्ट मैच जिता सकते हैं. 

Top Story