X

'कलाईनार' की शवयात्रा में उमड़ा जनसैलाब, दिग्गज हस्तियों ने किए एम करुणानिधि के अंतिम दर्शन

News Nation Bureau New Delhi 08 August 2018, 05:20:40 PM
Follow us on News
एम करुणानिधि की शवयात्रा में उमड़ा जनसैलाब (ANI)

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के अध्यक्ष एम करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने के लिए चेन्नई की सड़कों पर जनसैलाब उमड़ पड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रजनीकांत समेत देशभर की दिग्गज हस्तियों ने 'कलाईनार' के अंतिम दर्शन किए। पार्टी ने अंतिम यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं और आम जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है।

एम करुणानिधि के अंतिम दर्शन करने पहुंचे दिव्यांग (ANI)

एम. करुणानिधि की अंतिम झलक पाने के लिए उमड़ी हजारों की भीड़ के कारण राजाजी हॉल के बाहर भगदड़ मच गई। इस हादसे में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 अन्य घायल हो गए। एक व्यक्ति ने कहा, 'सुबह से भीड़ में धक्का-मुक्की की स्थिति है।'

एम करुणानिधि की शवयात्रा में उमड़ा जनसैलाब (ANI)

करुणानिधि के बेटे और डीएमके के कार्यवाहक अध्यक्ष एमके स्टालिन पिता के देहांत से भावुक नजर आए और रो पड़े। उन्हें पार्टी के शीर्ष नेताओं दुरईमुरुगन, ए राजा और एम कनिमोझी ने ढांढ़स बंधाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए एम करुणानिधि के अंतिम दर्शन (ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करुणानिधि को राजाजी हाल में श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम मोदी शवपेटिका के पास गए, जिसमें करुणानिधि का पार्थिव शरीर तिरंगे में लपेटकर रखा गया था। मोदी ने करुणानिधि के बेटे एमके स्टालिन को ढांढस बंधाया और उनकी बेटी और सांसद कनिमोझी को सांत्वना दी।

करुणानिधि की शवयात्रा पर एम के स्टालिन के नहीं थमे आंसू (ANI)

तमिलनाडु सरकार ने बुधवार को पांच बार मुख्यमंत्री रहे 94 वर्षीय दिग्गज नेता करुणानिधि के सम्मान में स्कूलों और राज्य सरकार के कार्यालयों में अवकाश की घोषणा की है।

Top Story