X

60 से 70 साल के इन Bollywood सेलेब्स के डोले शोले देखकर रह जाएंगे दंग

News Nation Bureau New Delhi 07 March 2022, 09:27:42 PM
Follow us on News
anil kpoor

बॉलवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी जबरदस्त फिटनेस के चलते खूब सुर्खियों में रहते हैं. अनिल कपूर 65 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है. उनकी कमाल की फीजिक का सीक्रेट साइक्लिंग, प्लैंग, HIIT (हाई इंटेंसिटी इंटरवल ट्रेनिंग) और वेट लिफ्टिंग है. वो अच्छे-अच्छे सेलेब्स को टक्कर देते हैं. ( Instagram)

sunil shetty

सुनील शेट्टी के स्ट्रॉन्ग मसल आज भी युवाओं को मार गिरा सकते हैं जैसे 90 के दशक में हुआ करता था. अन्ना 60 साल के हो चुके हैं. अन्ना अपना वर्कआउट सेशन कभी मिस नहीं करते हैं और अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखते हैं. ( Instagram)

sunny deol

सनी के बाइसेप्स या 'ये ढाई किलो का हाथ' वाला डायलोग आज भी उन पर जमता है. सनी की उम्र 65 साल है, लेकिन टी-शर्ट से उनके ट्राइसेप्स आज भी दूर से दमकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी कहते हैं, 'फिटनेस मेरे लिए एक एडिक्शन है. 

sharat saxena

बॉलीवुड में कभी कभी विलेन या एक हीरो का किरदार निभाने वाले शरत आज भी फिट हैं. 250 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय करने वाले एक्टर शरत सक्सेना कुछ दिनों पहले ही अपने जबरदस्त फीजिक के चलते सुर्खियों में आए थे. 

rakesh roshan

स्टाइलिश एक्टर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी फिटनेस के मामले में पीछे नहीं हैं. राकेश रोशन की उम्र 71 साल है और वो आज भी अपने वर्कआउट वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं. आज भी वह फिट युवाओं को मात दे सकते हैं. 

Top Story