X

Sonam Kapoor का वॉडरोब कलेक्शन जो है बहुत ही Awesome

News Nation Bureau New Delhi 30 November 2021, 12:38:16 PM
Follow us on News
Instagram

सर्दियों में जितनी फिक्र ठंड से बचनी की होती है. उतनी ही फैशनेबल दिखने की भी लगी रहती है. बात फैशन की हो और बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम सामने ना आए. ये तो हो नहीं सकता. बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर अपने फैशन स्टाइल को लेकर खूब चर्चाओं में बनी रहती है. इसमें कोई दोराय भी नहीं है कि एक्ट्रेस बहुत ही सुंदर कलेक्शन आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. 

Instagram

सोनम कपूर इन तस्वीरों में विंटर के लिए फैशन गोल्स देती नजर आ रही हैं.  इसमें सबसे पहला सोनम का ये लुक आता है जिसमें उन्होंने बेज कलर का ओवरसाइज कोट पहना हुआ है. 

Instagram

इसमें कोई शक नहीं है कि इस फैंसी ट्रेंच कोट में सोनम कपूर बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही हैं.  

Instagram

वहीं अगर आपको व्हाइट एंड ब्लैक का कॉम्बिनेशन पसंद है तो आप सोनम का ये वाला आउटफिट ट्राई कर सकते हैं. 

Instagram

सोनम ने सर्दियों में ठंड से बचने और इसके साथ ही स्टाइलिश लगने के लिए व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट के साथ खुद को पेयर किया है.

Instagram

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक हाईनैक भी पहना हुआ है जो उनके लुक को बेहद अट्रैक्टिव बना रहा है.

Instagram

सोनम कपूर के अगले आउटफिट की बात करें तो उन्होंने इस तस्वीर में शॉट कोट पहना हुआ है. 

Instagram

सोनम ने इसके साथ प्लेट्स वाली स्कर्ट कैरी की है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि सोनम ने लॉन्ग कोट कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस का ये आउटफिट बेहद ही कमाल का लग रहा है. 

Instagram

सोनम की इस ड्रेस की बात करें तो उन्होंने वुलन में ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस कैरी की हुई है. वैसे भी ब्लैक कलर बहुत क्लासी होता है.

Instagram

आप चाहें तो सोनम कपूर की ड्रेस की तरह ही ब्लैक कलर की ये लॉन्ग ड्रेस कैरी कर लें या चाहें तो कोई दूसरा कलर भी ट्राई कर सकते है.    

Top Story