X

Varun Dhawan को Bhediya से हैं काफी उम्मीदें, क्या हो पाएंगे सफल?

News Nation Bureau New Delhi 24 November 2022, 01:27:04 PM
Follow us on News
Social Media

वरुण धवन और कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'भेड़िया' दर्शकों के लिए ला रहे हैं. जिसके लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, क्योंकि इसकी कहानी काफी अलग होने वाली है. दोनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

Social Media

फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण ने खुलासा किया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है. साथ ही उन्होंने बताया कि अब वो दर्शकों से उम्मीद लगाकर बैठे हैं. 

Social Media

एक्टर ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया, "कुछ सीन्स को एक लेवल के दर्द और पावर की जरूरत थी, जिससे मैं थक जाता हूं. मैंने इस कैरेक्टर के लिए बहुत ट्रेनिंग की है. छह महीने से ज्यादा समय तक मैंने एनिमल फ्लो वर्कआउट किया और अपनी डाइट बदल दी. यह मुश्किल था, लेकिन यह बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया था और आखिर में मैं इसे इंज्वॉय करने लगा."

Social Media

उन्होंने आगे कहा, "मैं इस किरदार को निभाना चाहता था और इसे बिल्कुल अच्छी तरह करना चाहता था, क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो बाकी से अलग है - एक आदमी भेड़िये में बदल रहा है - आप लोगों को कैसे समझाते? तो यह बहुत मुश्किल था."

Social Media

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 25 नवम्बर, 2022 यानी शुक्रवार के दिन पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. जिसमें वरुण और कृति के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार भी लीड रोल में दिखाई देंगे. वहीं, श्रद्धा कपूर भी कैमियो रोल में नजर आएंगी.

Top Story