X

PICS: TV एक्ट्रेस नीति टेलर ने फैंस के साथ मनाया बर्थडे

News Nation Bureau New Delhi 08 November 2017, 01:20:45 PM
Follow us on News
नीति टेलर

नीति टेलर का जन्म 8 नवंबर 1994 में दिल्ली में हुआ। उन्होंने कई टेलीविजन सीरियल्स में काम किया, लेकिन उन्हें पहचान एमटीवी के शो 'कैसी ये यारियां' से मिली।

फैंस के साथ नीति

नीति टेलर ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मुंबई के ललित होटल में बर्थडे सेलिब्रेट किया। नीति के फैंस ने उन्हें डिनर डेट पर बुलाकर सरप्राइज दिया।

अपनी मां के साथ नीति

नीति के फैंस ने उनके लिए गाना गाया और उन्हें कई गिफ्ट्स भी दिए। सबसे खास बात यह थी कि नीति ने कई सालों बाद अपनी मां के साथ जन्मदिन मनाया। न्यूजनेशन से बात करते हुए नीति ने कहा, 'एक और फैमिली पाकर मैं बेहद खुश हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं, इनकी (फैंस) की वजह से ही हूं।'

नीति टेलर

23 साल की नीति टीचर बनना चाहती थीं, लेकिन वह एक्टिंग के क्षेत्र में आ गईं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'प्यार का बंधन' (2009) से की थी। नीति साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

नीति टेलर फैंस के साथ

इसके बाद नीति को 'गुलाल', 'बड़े अच्छे लगते है', 'ये है आशिकी' और 'वेबड' में देखा गया। साल 2015 में उन्हें एशियाई सेक्सिएस्ट वीमेन की लिस्ट में 15वां स्थान मिला और सभी नए सदस्यों में पहला। इस वक्त वह लाइफ ओके चैनल में 'गुलाम' में लीड रोल निभा रही हैं।

Top Story