X

Monalisa Birthday: एक्ट्रेस Monalisa ने ऐसे मनाया अपना 40वा जन्मदिन, देखें फोटोज

News Nation Bureau New Delhi 21 November 2022, 11:40:14 AM
Follow us on News
Monalisa Birthday

आपको बता दें कि, अपना एक्टिंग करियर शुरु करने से पहले मोनालिसा कोलकाता में एक छाटी सी नौकरी करके अपना गुजारा किया करती थी. लेकिन आज एक्ट्रेस के टैलेंट और मेहनत की वजह से भोजपुरी और हंदी जगत में उनका बहुत बड़ा नाम है.

Monalisa Birthday

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए बहुत एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है. मोनालिसा को अपने फैंस से बेहद प्यार भी मिलता रहता है. 

Monalisa Birthday

मोनालिसा अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनकी इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं. 

Monalisa Birthday

एक्ट्रेस ने आज अपने बर्थडे के मौके पर अपने पति के साथ अपना जन्मदिन मनाया और एक वीडियो शेयर करी जिसमें एक्ट्रेस को अपने पति के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है. 

Monalisa Birthday

बता दें कि, मोनालीसा वीडियो में अपने हबी के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. चॉकलेट केक कट करने के बोद कपल एक-दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए. 

Monalisa Birthday

दरअसल, मोनालिसा ने रिएलिटी शो बिग बॉस से पॉपलैरिटी हासिल की थी, जिसके बाद वह कई टेलिविजन शोज में काम कर चुकी हैं. जैसे 'नजर' और 'नजर 2'. 

Monalisa Birthday

मोनालिसा अब तक लगभग 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही उन्हें भोजपुरी जगत में काफी जाना-जाता है. एक्ट्रेस बिग-बॉस के साथ-साथ और भी कई रियलिटी शोज में  काम कर चुकी हैं जैसे 'नच बलिये' और 'स्मार्ट जोड़ी'. 

Top Story