X

Red Sea International Film Festival में सितारे दिखे इस अंदाज में, देखें फोटोज

News Nation Bureau New Delhi 03 December 2022, 01:39:13 PM
Follow us on News
Red Sea International Film Festival

पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका के लुक की बात करें तो, मैचिंग ओवरकोट के साथ चमकीले पीले रंग के सैटिन गाउन में जब प्रियंका बेहदज खूबसूरत लग रही थी. साथ ही सभी की निगाहें उन्हीं पर ही टिकी थीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए स्टेटमेंट डायमंड को चुना. 

Red Sea International Film Festival

इवेंट मे करीना और पति सैफ भी रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते नजर आए. 'वूमन इन सिनेमा' गाला में शामिल होने वाले इस स्टार कपल ने रेड कार्पेट पर हाथों में हाथ डालकर वॉक किया.

Red Sea International Film Festival

आपको बता दें कि, तस्वीरों के लिए पोज देने के अलावा, करीना और सैफ ने प्रेस से भी बातचीत की, जहां उन्होंने जेद्दा में छुट्टी मनाने की अपनी योजना के बारे में बात की. करीना ने बताया कि सैफ और उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए उस देश में शूटिंग की थी, लेकिन कभी छुट्टी पर नहीं रहे.

Red Sea International Film Festival

इस इवेंट में सोनम कपूर भी मौजूद थीं. वह एक पीले रंग की ड्रेस पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही थी. जिन्हें देखकर फैंस दंग रह गए.  स्टार ने अपनी ड्रेस के साथ स्टेटमेंट डायमंड इयररिंग्स पहने हुए थे जिसे पहन वे बेहद स्टाइलिश लग रही थी.

Red Sea International Film Festival

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन का भी इस फेस्टिवल का हिस्सा बनने की उम्मीद है. बॉलिवुड के लए पिता ने मीडिया से बातचीत के दौरान एक बयान में कहा, "मैं रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए आमंत्रित किए जाने पर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं जेद्दा में दुनिया भर के सिनेमा के कई दिग्गजों से मिलने के लिए उत्सुक हूं."

Red Sea International Film Festival

सभी सितारों का लुक उनके सभी फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, साथ ही उनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. 

Top Story