X

एक साल की हो गईं शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की बेटी मीशा, देखें तस्वीरें

News Nation Bureau New Delhi 27 August 2017, 11:15:43 AM
Follow us on News
मीशा कपूर एक साल की हो गई हैं (इंस्टाग्राम फोटो)

बॉलीवुड के स्टार किड्स हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। फिर चाहे वह सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे साहबजादे तैमूर अली हों या फिर शाहरुख खान के बेटे अबराम खान...। वहीं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा भी सभी की फेवरेट हैं। वह जहां भी जाती हैं, कैमरे उनकी तरफ मुड़ जाते हैं। 26 अगस्त को शाहिद की लाडली ने 1 साल पूरे कर लिए।

मीरा और शाहिद (इंस्टाग्राम फोटो)

वैसे तो शाहिद-मीरा ने बेहद सादगी से अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया, लेकिन हम आपको मीशा की ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप कह पड़ेंगे कि वह बेहद मासूम हैं।

मीशा और शाहिद कपूर (इंस्टाग्राम फोटो)

शाहिद कपूर अक्सर मीशा की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कभी वह बेटी के साथ पूल में बैठे दिखाई देते हैं तो कभी मीशा के साथ डांस करते नजर आते हैं।

मीशा और मीरा के साथ शाहिद (इंस्टाग्राम फोटो)

अपनी बेटी के लिए शाहिद बिजी शेड्यूल में से भी समय निकाल लेते हैं। हाल ही में वह पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ वेकेशन पर भी गए थे।

मीरा और मीशा (इंस्टाग्राम फोटो)

मीशा जब पांच महीने की थी, तब उन्होंने मीशा की पहली तस्वीर शेयर की थी। यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट थी और मीरा ने मीशा को गोद में उठाया हुआ था।

मीशा कपूर (इंस्टाग्राम फोटो)

शाहिद अपनी बेटी के साथ पल गुजारने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। शुरू में तो शाहिद ने मीशा को सबसे छुपा कर रखा लेकिन अब वह बेटी की खूब तस्वीरें शेयर करते हैं।

मीशा के साथ शाहिद (इंस्टाग्राम फोटो)

शाहिद जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्‍म में उनके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

शाहिद और मीशा (इंस्टाग्राम फोटो)

वहीं हाल ही में उनकी फिल्‍म 'रंगून' रिलीज हुई है। हालांकि 'रंगून' फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई करने में नाकामयाब साबित हुई है। फिल्‍म में कंगना रनौत और सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं।

शाहिद और मीशा (इंस्टाग्राम फोटो)

हाल ही में शाहिद कपूर बेटी मीशा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए थे। मीशा बहुत प्यारी लग रही थीं।

Top Story