X

कोर्ट पहुंचने से लेकर सजा मिलने के बाद तक, हर जगह दिखा सलमान खान का 'दबंग' अंदाज

News Nation Bureau New Delhi 05 April 2018, 07:00:17 PM
Follow us on News
सलमान खान (ANI)

राजस्थान के जोधपुर में कांकाणी काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा पाने वाले सलमान खान को गुरुवार की रात जेल में ही गुजारनी होगी। फिल्मों में तो उनका 'दबंग' अंदाज दिखता ही है, लेकिन आज जेल में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

सलमान खान (ANI)

सलमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह पुलिसवालों के सामने बेखौफ होकर बैठे हुए हैं। कुछ यूजर्स ने तो 20 साल पुरानी तस्वीर निकालकर, उसे आज की फोटो से तुलना करते हुए कह रहे हैं कि इतने सालों में सब कुछ बदल गया, लेकिन 'दबंग' का अंदाज नहीं बदला।

सलमान खान (ANI)

सलमान खान को बैरक नंबर 2 में डाला गया है। वहीं जेल में बंद आसाराम बापू बैरक नंबर 1 में हैं। खबरों की मानें तो सलमान को होटल का खाना दिया गया है। साथ ही पहनने के लिए कपड़े भी बाहर से लिए गए हैं।

सलमान खान (ANI)

20 साल पुराने हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा मिली है। उनके वकील ने बेल के लिए जिला एवं सेशन न्यायालय में आवेदन किया है, जिस पर कल 10:30 बजे तक सुनवाई होगी।

सलमान खान (ANI)

सजा के तौर पर सलमान खान पर आर्थिक दंड भी लगाया गया है। कोर्ट ने उनपर 10 हजार रुपये का दंड लगाया है।

सलमान खान (ANI)

कोर्ट ने इस मामले में बाकी सभी आरोपी अभिनेत्री तब्बू, सोनाली, नीलम, अभिनेता सैफ अली खान और दुष्यंतसिंह को बड़ी राहत दी है। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने इन सभी को बरी कर दिया है।

Top Story