X

Shamita Shetty Birthday: Raqesh Bapat ने शमिता को दिया देर रात सरप्राइज

News Nation Bureau New Delhi 02 February 2022, 03:43:26 PM
Follow us on News
Shamita Shetty Birthday

आज एक्ट्रेस अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं (Shamita Shetty Birthday) और सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

Shamita Shetty Birthday

शमिता (Shamita Shetty) भले ही 'बिग बॉस 15' (Big Boss 15) की विनर न बन पाई हों, लेकिन उन्‍हें दर्शकों का खूब प्‍यार मिला है. उन्होंने अपने गेम खेलने के तरीके से लोगों का इस कदर दिल जीता कि उन्हें सीधा टॉप-5 में जगह मिल गई.

Shamita Shetty Birthday

फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आया है. तना नहीं राकेश ने डिनर डेट की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया- “हैप्पी बर्थडे लव” साथ में रेड हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किया.

Shamita Shetty Birthday

राकेश ने शमिता को टैग भी किया. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राकेश ने शमिता को अपनी बाहों में उठा रखा है और वो शरमा रही हैं. दूसरी तस्वीरों में शमिता ने राकेश को कसकर गले लगा रखा है.

 

Shamita Shetty Birthday:

अपने स्पेशल रोमांटिक डेट नाइट के लिए शमिता ने मेटैलिक ऑफ शोल्डर ड्रेस को चुना, जिसका थाई-हाई स्लिट ड्रेस को और ग्लैमरस बना रहा है. मजेदार बात यह रही कि रात के ठीक 12 बजे राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने शमिता शेट्टी को न सिर्फ प्‍यार से बर्थडे विश किया.

Top Story