X

Madhuri Dixit Lehenga: शादी के लिए लें 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित से लहंगे के टिप्स, दिखेंगे बेहद खूबसूत

News Nation Bureau New Delhi 24 November 2022, 12:41:31 PM
Follow us on News
Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित, 'धक धक' गर्ल, ने एक बार फिर भारत की सबसे मशहूर डिजाइनरों में से एक, अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किए गए काले रंग के लहंगे में अपनी शानदार तस्वीरों से इंटरनेट पर कहर मचा दिया. इस लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं. आप इस तरह  के लहंगे को लाइट ज्वैलरी के साथ शादी में पहन के जा सकते हैं.

 

Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित ने झलक दिखला जा के पिछले एपिसोड में ये लहंगा पहना हुआ था. माधुरी दीक्षित ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया था, ''यहां तक ​​कि अंधेरे में भी खूबसूरती आपको घेर लेती है!'' 

Madhuri Dixit

इससे पहले  झलक दिखला जा में माधुरी दीक्षित ने एक समकालीन आइवरी लहंगा सेट पहना था. माधुरी दीक्षित ने अपने आधुनिक लहंगे सेट को पन्ना हरे रंग के नेकपीस के साथ टीमअप किया.

Madhuri Dixit

माधुरी दीक्षित ने एक सेक्विन स्लीवलेस ब्लाउज़, लहंगे को मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर अप किया है. ये लहंगा आपको आकर्षक लुक देगा.इसके साथ आप आखों में हेवी ब्लशर लगा सकते हैं.

Mira Rajput

अगर आपका लहंगा पहनना का मन नहीं  है तो आप इस तरह की साड़ी भी पहन सकते हैं काली शिफॉन की साड़ी में जटिल चांदी के झिलमिलाते डायनामेंट्स, साटन-रेशम रिबन बॉर्डर और कमर के चारों ओर जटिल प्लीट्स के साथ कशीदाकारी की गई है.

Mira Rajput

मीरा राजपूत ने स्टाइल में उल्टा पल्लू लिया हुआ है, जिसमें उनका ब्लाउज़ और ड्रेप पर डिजाइन की कलाकारी साफ साफ दिखाई दे रही है.

Top Story