X

#Tubelight: सलमान खान की फिल्मों के वो नन्हें किरदार, जिन्होंने बॉलीवुड में मचाया धमाल

News Nation Bureau New Delhi 22 June 2017, 05:41:12 AM
Follow us on News
सलमान खान (इंस्टाग्राम फोटो)

सलमान खान की दरियादिली के बारे में हर कोई जानता है। हाल ही में उनके एनजीओ 'बीइंग ह्यूमन' ने लीवर की बीमारी से जूझ रहे बच्चे को 2 लाख रुपये की मदद की। सलमान को बच्चों से बेहद लगाव है और उनकी फिल्मों में भी यह बात जगजाहिर होती है। जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म'ट्यूबलाइट' में भी मातिन रे टांगू नाम के चाइल्ड एक्टर हैं, जो आजकल सोशल मीडिया पर अपनी मासूमियत की वजह से छाए हुए हैं।

मातिन के साथ सलमान (इंस्टाग्राम फोटो)

चाइल्ड एक्टर: मातिन रे टांगू फिल्म: ट्यूबलाइट (2017) इन दिनों हर जगह मातिन रे टांगू की ही बात हो रही है। सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में एक्टिंग करने वाले मातिन को हाल ही में मीडिया से रूबरू कराया गया। लेकिन मातिन की बातों ने हर किसी को खूब हंसाया। मातिन सिर्फ 10 साल के हैं और अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले हैं।

हर्षाली के साथ सलमान (फाइल फोटो)

चाइल्ड एक्ट्रेस: हर्षाली मल्होत्रा फिल्म: बजरंगी भाईजान (2015) साल 2015 में आई 'बजरंगी भाईजान' की हर्षाली मल्होत्रा आपको याद ही होंगी..। हर्षाली की मासूमियत और शानदार एक्टिंग ने सलमान खान के साथ-साथ हर किसी का दिल जीत लिया था। सलमान सेट पर भी हर्षाली के साथ खूब मस्ती करते थे। वह आज भी इस प्यारी सी बच्ची से मिलते रहते हैं।

नमन के साथ सलमान खान (फाइल फोटो)

चाइल्ड एक्टर: नमन जैन फिल्म: जय हो (2014) सलमान खान और डेजी शाह की फिल्म 'जय हो' में चाइल्ड एक्टर नमन जैन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। सलमान खुद उनके फैन हो गए थे। मूवी में नमन के डायलॉग्स ने सभी को खूब हंसाया। सलमान और नमन सेट पर भी खूब मस्ती करते थे।

अली के साथ सलमान (फाइल फोटो)

चाइल्ड एक्टर: अली हाजी फिल्म: पार्टनर (2007) वैसे तो इस फिल्म में सलमान खान और गोविंदा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। लेकिन फिल्म में सलमान के क्राइम पार्टनर रहे चाइल्ड एक्टर अली हाजी की एक्टिंग भी लोगों को भा गई। अली ने लारा दत्ता के बेटे रोहन का कैरेक्टर प्ले किया था और मासूम अंदाज से सभी के दिलों में जगह बना ली। अब अली काफी बड़े हो गए हैं, लेकिन सलमान खान उन्हें भूले नहीं हैं। यह तस्वीर इसी बात का सबूत है।

आदित्य नारायण और सलमान खान (फाइल फोटो)

चाइल्ड एक्टर: आदित्य नारायण फिल्म: जब प्यार किसी से होता है (1998) शापित फिल्म से बॉलीवुड मे डेब्यू करने वाले और सिगंर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण आज फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी शख्सियत है। लेकिन सलमान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सलमान खान की फिल्म में काम किया था। वह साल 1998 में आई फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' में सलमान के बेटे बने थे।

Top Story