X

जाह्नवी ही नहीं, इंटरनेट पर छाई रहती हैं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की PICS

News Nation Bureau New Delhi 14 August 2018, 08:31:15 PM
Follow us on News
खुशी कपूर (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। 'धड़क' के बाद उन्हें दूसरी फिल्म 'तख्त' के लिए साइन कर लिया गया है। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, लेकिन श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। जी हां, अपनी खूबसूरती की वजह से खुशी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। भले ही वह एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हैं, लेकिन ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल में कई अभिनेत्रियों को मात दे रही हैं।

जाह्नवी और खुशी (इंस्टाग्राम)

सेलिब्रिटी की बेटी होने की वजह से 17 साल की खुशी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन वह अपनी ग्लैमरस फोटोज और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। मां को खोने के बाद वह हर छोटे-बड़े इवेंट में बड़ी बहन जाह्नवी के साथ नजर आती हैं।

खुशी और जाह्नवी (इंस्टाग्राम)

जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि खुशी मां की तरह ही उनका ध्यान रखती हैं। भले ही वह उनसे बड़ी हैं, लेकिन खुशी अपनी जिम्मेदारी अच्छी तरह से निभाने में सक्षम हैं।

जाह्नवी और खुशी (इंस्टाग्राम)

खबरों की मानें तो खुशी कपूर फिल्मों में नहीं आना चाहती हैं, लेकिन कुछ दिनों पहले ही बोनी कपूर ने बताया था कि जाह्नवी से प्रेरित होकर खुशी भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकती हैं।

जाह्नवी और खुशी (इंस्टाग्राम)

खुशी के बारे में बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह पहले मॉडल बनना चाहती थीं, लेकिन अब उनका ध्यान ऐक्ट्रेस बनने की ओर जा रहा है।

जाह्नवी और खुशी (इंस्टाग्राम)

खबरों की मानें तो दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी एक बार बताया था कि खुशी मॉडलिंग करना चाहती है। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि बहन जाह्नवी और भाई अर्जुन कपूर की तरह क्या खुशी भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाएंगी।

श्रीदेवी के साथ जाह्नवी और खुशी (इंस्टाग्राम)

कुछ दिनों पहले खुशी ने एक फोटोशूट भी कराया था। इन फोटोज को देखकर लोगों का कहना था कि वह बिल्कुल अपनी मॉम श्रीदेवी की तरह दिखती हैं।

जाह्नवी और खुशी (इंस्टाग्राम)

खुशी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

जाह्नवी और खुशी (इंस्टाग्राम)

फिल्मों में आने से पहले ही खुशी की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। लोग उन्हें पसंद करते हैं और उनकी स्टाइल पर भी फिदा हैं।

जाह्नवी, श्रीदेवी, खुशी और बोनी कपूर (इंस्टाग्राम)

खुशी के अलावा सैफ अली खान की बेटी सारा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना के भी बॉलीवुड में डेब्यू करने का भी फैंस इंतजार कर रहे हैं।

Top Story