X

Kartik Aaryan ने शेयर किया Freddy का एक्सपीरियंस, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

News Nation Bureau New Delhi 29 November 2022, 08:02:47 PM
Follow us on News
Social Media

फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में एक्टर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का अपना एक्सपीरियंस साझा किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह उन्होंने उस किरदार के लिए खुद को ट्रांसफॉर्म किया. जिसके लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया. साथ ही मानसिक तौर पर भी खुद को तैयार किया. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

Social Media

वीडियो में एक्टर कभी क्लिनिक में दिख रहे हैं. तो कभी स्क्रिप्ट पढ़ते, तो कभी खुद को बदलते. इसके साथ ही फिल्म के कुछ सीन्स भी दिखाए गए हैं. वहीं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, '14 किलो वजन बढ़ाने से लेकर क्लिनिक जाने और डेंटिस्ट से ट्रेनिंग लेने तक #फ्रेडी बनना मेरे लिए एक न भूलने वाला सफर रहा...'

Social Media

उन्होंने कहा, 'मानसिक और शारीरिक तौर पर अपनी सीमाओं को पार करते हुए और अपने वास्तविक स्वरूप को भूलकर मैं फ्रेडी में बदल गया. इस चुनौतीपूर्ण ऑन-स्क्रीन परिवर्तन के लिए एक बेहतरीन टीम के साथ काम करके खुशी हुई.' एक्टर को ये बीटीएस वीडियो शेयर किए अभी कम समय हुआ है, लेकिन हजारों लोगों ने इस पर प्यार लुटा दिया है. 

Social Media

आपको बताते चलें कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में डॉ. फ्रेडी गिनवाला के किरदार में दिखेंगे. जिनके साथ एक्ट्रेस अलाया एफ लीड रोल में रहेंगी. शशांक घोष के निर्देशन में बनी ये फिल्म 02 दिसम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. 

Social Media

गौरतलब है कि इसी दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' भी रिलीज होगी. ऐसे में दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली हैं. अब देखना होगा कि किसे दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है.

Top Story