X

Kareena Kapoor Photos: 5 मिनट में कैसे दिखें ग्लैमरस और स्टाइलिश, बेबो से सीखें कुछ टिप्स

News Nation Bureau New Delhi 30 November 2022, 04:28:21 PM
Follow us on News
Kareena Kapoor Photos

करीना कपूर खान को घर के बाहर देखा गया. इसी दौरान पैपराजी ने करीना की कुछ फोटोज लीं जब वो कार के अंदर बैठ रही थीं. स्निपेट्स में करीना को एक गर्म गुलाबी जैकेट और काले रंग की ट्रैक पैंट पहने हुए देखा गया है. इस तरह का आउटफिट आप भी अपने वार्डरोब में शामिल कर सकते हैं.

Kareena Kapoor Photos

करीना ने इसे एक प्लंजिंग नेक ब्लैक टॉप और मैचिंग ट्रैक पैंट के साथ पेयर किया है, जिसमें इलास्टिक डिटेलिंग, साइड पॉकेट्स, फिटेड सिल्हूट और एंकल-लेंथ हेम के साथ मिड-राइज़ कमर थी.

Kareena Kapoor Photos

करीना ने व्हाइट चंकी लेस-अप स्नीकर्स, टिंटेड ब्रॉड सनग्लासेस, स्लीक पोनीटेल, न्यूड पिंक लिप्स और गालों पर ब्लश्ड ग्लो के साथ आउटफिट को स्टाइल किया है.

Kareena Kapoor Photos

करीना सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ भी फोटो पोस्ट करती हैं. उनके बच्चों में खासकर तैमुर अपनी पॉपुलेरिटी को लेकर चर्चा में रहते हैं. 

Kareena Kapoor Photos

करीना कपूर जल्द ही सुजॉय घोष द्वारा अभिनीत एक फिल्म के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी. यह जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है और इसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा ने अभिनय किया है. 

Kareena Kapoor Photos

वह हंसल मेहता के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए भी कमर कस रही हैं. वह इस प्रोजेक्ट में एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी

 

 

 

Top Story