X

बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं हिना खान, फोटोज हुईं वायरल

News Nation Bureau New Delhi 28 June 2018, 08:02:47 AM
Follow us on News
हिना खान (इंस्टाग्राम)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने बिकिनी पहनी है, जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं।

हिना खान (इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने हिना को फैशन आइकन बताया और खूब तारीफ की। वहीं, कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं, जिन्होंने फोटोज को गंदा और भद्दा बताकर ट्रोल कर दिया। उनका कहना है कि हिना को मुस्लिम होने के नाते ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए।

हिना खान (इंस्टाग्राम)

हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही उन्होंने कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड लुक लोगों को पसंद आता है।

हिना खान (इंस्टाग्राम)

'बिग बॉस 11' की फर्स्ट रनरअप रह चुकीं हिना अक्सर ट्रोल का शिकार हो जाती हैं। कभी कपड़ों को लेकर तो कभी नेगेटिव कमेंट्स की वजह से, वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

हिना खान (इंस्टाग्राम)

बता दें कि हिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई थीं। इसके अलावा वह रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आई थीं। यह शो शांतनु माहेश्वरी ने जीता था और वह सेकंड रनरअप बनी थीं।

Top Story