X

हेमा मालिनी का बॉलीवुड में इस चीज़ को लेकर उड़ा था मज़ाक, ड्रीम गर्ल ने बयां किया दर्द

News Nation Bureau New Delhi 11 February 2022, 06:55:02 PM
Follow us on News
dream girl

आज भी हेमा माइलिनी कई सारे एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. जानकारों के मुताबिक हेमा मालिनी के पास 440 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है. लेकिन ड्रीमगर्ल इनसब से अलग हटकर अपनी साड़ियों को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं. 

dream girl

जानकारों की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी (Hema Malini Interview) ने बताया था कि उनकी मां जया चक्रवर्ती (Jaya Chaktravarthy) उन्हें हमेशा पारंपरिक साड़ी पहनने की सलाह देती थी. कई बार उन्होंने विरोध करने की भी कोशिश की, लेकिन उनकी नहीं मानी गई.

dream girl

हेमा मालिनी (Hema Malini) जो कांजीरम साड़ियां पहना करती थीं उसे देख फिल्ममेकर्स (Filmakers Wives) की वाइफ उनपर हंसा करती थी. खुद इस बारे में हेमा मालिनी ( Hema Maline) ने खुलासा किया था. 

dream girl

 एक बार उन्होंने कहा था कि फिल्ममेकर्स की पंजाबी बीवियां उनकी कांजीवरम साड़ियों को देख कर कहती थी 'देख आगई मद्रासन'.

dream girl

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हेमा मालिनी (Hema Malini) का कहना था कि उनकी मां हमेशा ही उन्हें भारी कांजीवरम साड़ियां पहनाया करती थीं. हेमा ने बताया कि उनकी मां का दिल बहुत बड़ा था.

dream girl

ऐसे में मैं जो भी हूं उन्हीं की वजह से हूं. हेमा मालिनी की मां ने ही उन्हें शास्त्रीय नृत्य सीखने के लिए प्रेरित किया था. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर मैं शास्त्रीय नृतक नहीं होती तो ये सब कभी मुझे हासिल नहीं होता. 

dream girl

हेमा मालिनी (Hema Malini Birth) के जन्म से पहले ही उनका नाम तय हो चूका था. चुका था. ख़ास बात यहां थी कि हेमा मालिनी (Hema Malini) के पैदा होने से पहले उनकी मां ने शयनकक्ष में दुर्गा, सरस्वती और लक्ष्मी की बहुत सारी फोटो भी लगाई हुई थी. 

Top Story