X

Govinda Naam Mera की बाई अब कहीं नहीं करेंगी ये काम, कही ये बात

News Nation Bureau New Delhi 13 December 2022, 01:00:47 PM
Follow us on News
Social Media

हम बात कर रहे हैं मूवी में विक्की और भूमि की बाई मंजू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रुप्ति खामकर की. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस पर बात की है. साथ ही बताया है कि वो अब इस तरह के रोल नहीं करेंगी. 

Social Media

फिल्म में मंजू बाई के अपने रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “वह गोविंदा के लिए काफी बद्तमीज है, लेकिन वह अपनी दीदी (भूमि) के लिए वफादार है. भूमि परिवार की बॉस हैं और मैं उनकी बाई. हम दोनों गोविंदा को अपनी बीट पर नचाते हैं. वह सोचती है कि वह बहुत चालाक है और इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा सकती है. अब वो ये कैसे करेगी ये आप फिल्म में ही देखेंगे."

Social Media

त्रुप्ति एक्टर विक्की के साथ अपने सीन को लेकर कहती हैं, “मैंने स्क्रीन पर ऐसा कुछ नहीं किया है. इसलिए थोड़ा अजीब था, लेकिन मजा भी आया. विक्की इतने खूबसूरत को-एक्टर हैं कि वह आपको यह महसूस नहीं होने देते हैं कि वह हीरो हैं और आप नहीं हैं.”

Social Media

हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि अब वो किसी के लिए नौकरानी का रोल नहीं निफाएंगी. आपको बताते चलें कि मर्डर मिस्ट्री में नौकरानी के तौर पर पेश की गई त्रुप्ति हत्या के सबूत के साथ पुलिस के पास जाती हैं. अब देखना होगा कि क्या वह मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में कामयाब रहेंगी?

Social Media

शशांक खैतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि इसमें विक्की कौशल का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है. 16 दिसम्बर को रिलीज होने वाली 'गोविंदा नाम मेरा' को करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खैतान ने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है.

Top Story