X

Photo: अमिताभ से लेकर शाहरुख तक इन सितारों ने नए संसद भवन को लेकर जताई खुशी, देखें तस्वीरें

News Nation Bureau New Delhi 28 May 2023, 09:18:19 AM
Follow us on News
New Parliament Building Inauguration

बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन की पहली झलक देश वासियों के साथ शेयर की थी. जिसके बाद मानों सोशल मीडिया पर तूफान सा आ गया हो. कई लोगों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए और इन लोगों में कई सितारों के नाम भी शामिल हैं. 

New Parliament Building Inauguration

आपको बता दें कि, बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने अफने ब्लॉग में नए संसद भवन की झलकियां देखकर अपना रिएक्शन दिया. अभिनेता ने लिखा, 'देश की संसद का नया भवन खुलता है और एक पूर्व सांसद के तौर पर इस पल के लिए मेरी शुभकामनाएं.. हालांकि मैं जानना चाहूंगा कि यह किस आकार में है और इसका-धार्मिक, पौराणिक, ज्योतिषीय अर्थ क्या है...." 

New Parliament Building Inauguration

यही नहीं, बॉलीवुड के सुपस्टार अक्षय कुमार ने भी संसद भवन की वीडियो को शेयर किया. साथ ही अपने फैंस को बताया कि वह भारत की इस उपलब्धी को लेकर कितना प्राउड फील कर रहे हैं. 

New Parliament Building Inauguration

अभिनेता ने वीडियो को अपना वॉयसओवर दिया है, जिसमें वह बोलते नजर आ रहे हैं कि, जब वह एक बच्चे थे, तो वे इंडिया गेट और आसपास जाते थे और अंग्रेजों की बनाई गई इमारतों को देखते थे. वीडियो को शेयर करते हुए माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसा करने के लिए बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, "संसद की इस शानदार नई इमारत को देखकर गर्व है. यह हमेशा भारत की विकास गाथा का एक प्रतिष्ठित प्रतीक हो सकता है."

New Parliament Building Inauguration

इन सब में बॉलीवुड के किंग खान कैसे पीछे रहते. शहरुख खान ने भी नए संसद भवन को लेकर अपनी खुशी जाहिर की और संसद भवन की वीडियो को अपने वॉयसओवर के साथ शेयर किया. एसआरके ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ""हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का रिप्रेजेंट करने वाले और उसके एक व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए कितना शानदार नया घर है @नरेंद्र मोदी जी. नए भारत के लिए एक नया संसद भवन लेकिन भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ जय हिन्द! #MyParliamentMyPride."

New Parliament Building Inauguration

शाहरुख खान की यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. फैंस एक्टर की उनकी आवाज के लिए तारीफ कर रहे हैं और उन्हे उनके देश प्रेम के लिए सराह रहे हैं. 

Top Story