X

Deepika Padukone: जब दीपिका नहीं करना चाहती थीं कैमियो, शेयर किया किस्सा

News Nation Bureau New Delhi 02 December 2022, 08:43:04 PM
Follow us on News
Ranveer Singh in Circus

'सर्कस' में अपने कैमियो से सबको दीवाना बनाना वाली दीपिका ने एक बार कहा था कि उन्हें कैमियो करना पसंद नहीं हैं. लेकिन अब वो एक के बाद एक कैमियो कर चुकी हैं.

Circus

2014 में वापस अपनी फिल्म फाइंडिंग फैनी के लिए एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान, दीपिका से तत्कालीन प्रेमी रणवीर सिंह की दिल धड़कने दो में कैमियो करने के बारे में सवाल किया गया था क्योंकि उन्हें एक क्रूज के पास देखा गया था. एक्ट्रेस ने पहले तो जवाब देने से इनकार कर दिया, लेकिन जब और जोर दिया गया तो उन्होंने सख्ती से जवाब दिया, 'मैं कैमियो नहीं करती हूं.

Circus poster

हालांकि एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में कैमियो किया था. 

Ranveer Singh and Deepika

 गोल्डन ड्रेस के साथ गुलाबी ड्रेस ने दीपिका पादुकोण ने जबरदस्त एंट्री  की . फैंस ने भी उनकी इस परफार्मेंस को खूब पसंद किया है. 

Deepika Padukone

सर्कस' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बात करते हुए, बॉलीवुड अभिनेता यह व्यक्त नहीं कर सके कि उन्हें अपनी पत्नी की उपस्थिति के बारे में कैसा लगा, केवल यह कहा कि गीत और उनकी पत्नी 'जबरदस्त' और 'हाई वोल्टेज' हैं.

Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. वर्तमान में शाहरुख खान के साथ पठान और प्रभास की प्रोजेक्ट के है. जल्द ही दीपिका भी जवान और फाइटर में दिखाई देने वाली हैं.

 

Top Story