X

PHOTO: नशीली आंखों से दीवाना बनाने वाले इरफान खान के परिवार की देखें कुछ अनदेखी तस्वीरें

News Nation Bureau New Delhi 01 May 2020, 05:55:43 PM
Follow us on News
इरफान खान (फोटो- @irrfan Instagarm)

अपने अभिनय और नशीली आंखों से लोगों को दीवाना बनाने वाले इरफान खान (Irrfan Khan) तो अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी बेहतरीन अदाकारी लोगों के जेहन में हमेशा जिंदा रहेगी. इरफान खान (Irrfan Khan) के अचानक मौत की खबर से पूरा देश सदमे में है ऐसे में उनके परिवार का क्या हाल होगा हम ये सोच भी नहीं सकते. यहां देखिए इरफान के परिवार की कुछ तस्वीरें.

इरफान खान (फोटो- @_sutapa_sikdar_ Instagarm)

बुधवार को हुई उनकी मौत ने सभी को चौंका दिया है इरफान अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और 2 बेटे अयान और बाबिल खान को छोड़ गए हैं. 

इरफान खान (फोटो- @sutapasikdar Facebook)

इरफान खान का प्यार उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ( Irrfan Khan Wife Sutapa Sikdar) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक से इरफान को याद करते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की है.

इरफान खान (फोटो- @_sutapa_sikdar_ Instagarm)

इसके साथ ही सुतापा ने लिखा, 'मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है.' सुतापा ने ये पोस्ट अपने फाइटर पति को ट्रिब्यूट देते हुए लिखा है. सुतापा के इस पोस्ट को पढ़कर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें हिम्मत से भरी महिला कह रहे हैं.

बाबिल खान (फोटो- @babil.i.k Instagram)

वहीं इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान ने भी अपना दुख जाहिर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. 

बाबिल खान (फोटो- @babil.i.k Instagram)

बाबिल ने अपने पिता के लिए एक लंबा पोस्ट इंस्टाग्राम पर लिखा है. अपने पोस्ट में बाबिल ने लिखा, 'मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए तहेदिल से आभारी हूं जो आप प्यारे लोग मुझे भेज रहे हैं. हालांकि, मुझे उम्मीद है कि आप समझ रहे होंगे कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता. मैं आपके पास आऊंगा लेकिन फिलहाल नहीं. बहुत बहुत धन्यवाद. आपको प्यार.'

बाबिल खान (फोटो- @babil.i.k Instagram)

बता दें कि इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान लंदन यून‍िवर्स‍िटी में पढ़ते हैं. लॉकडाउन के कुछ ही दिन पहले बाबिल भारत वापस लौटे थे. 

बाबिल खान (फोटो- @babil.i.k Instagram)

वहीं इरफान और सुतापा की बात करें तो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात सुतापा से हुई. 

इरफान खान (फोटो- @_sutapa_sikdar_ Instagarm)

दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती गई और प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. अपने एक इंटरव्यू में इरफान ने बताया था कि मेरी पत्नी ने मेरी देखभाल की और उससे मुझे बहुत मदद मिली. इरफान ने कहा कि मैं अभी तक हूं, इसकी वो एक बड़ी वजह है और अगर मुझे जीने का मौका मिलेगा, मैं उसके लिए जीना चाहूंगा.

इरफान खान (फोटो- @irrfan Instagarm)

बता दें कि इरफान ने अपनी करियर की शुरूआत टीवी धारावाहिक से की थी. इरफान ने चाणक्य, भारत एक खोज जैसे प्रसिद्ध धारावाहिक में काम किया. हालांकि उनको सुपरहिट सीरियल 'चंद्रकांता' के बाद लोकप्रियता मिली थी. 

Top Story