X

Athiya Shetty- KL Rahul की अनसीन तस्वीरें आयीं सामने

News Nation Bureau New Delhi 25 January 2023, 09:30:58 PM
Follow us on News
Social Media

हाल ही में अहान शेट्टी ने कपल के वेडिंग की दो अनसीन तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. साथ ही लोग इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. कपल ने भी इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है. वहीं, सुनील शेट्टी ने भी कपल की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. 

Social Media

अहान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि अहान अपनी बहन अथिया का हाथ पकड़कर उन्हें मंडप तक ला रहे हैं. इस दौरान अथिया के चेहरे पर अलग ही खुशी देखी जा सकती है. वहीं, उनके आसपास कई लोग दिखाई पड़ रहे हैं. 

Social Media

दूसरी तस्वीर में अथिया और राहुल को मंडप में बैठे देखा जा सकता है. जबकि अहान अथिया के पैर छूते दिख रहे हैं. राहुल और अथिया एक्टर अहान की तरफ मुस्कुराते हुए देख रहे हैं. इन दो तस्वीरों को शेयर करने के साथ अहान ने कैप्शन में लिखा, 'मैं तुम दोनों को बहुत प्यार करता हूं. तुम दोनों के लिए एक साथ प्यार और खुशी की शुभकामनाएं.'

Social Media

इस पोस्ट पर ढेर सारे लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर डाली है. लेकिन इन सबमें केएल राहुल और अथिया शेट्टी का रिएक्शन चर्चा में बना हुआ है. अथिया ने पोस्ट पर एक हार्ट वाला इमोजी शेयर कर अपनी फीलिंग्स बयां की हैं. राहुल ने हार्ट वाले इमोजी के साथ 'स्माइलिंग फेस विथ ओपन हैंड्स' वाला इमोजी साझा किया है. 

Social Media

आपको बताते चलें कि अथिया और केएल राहुल ने 23 जनवरी को शादी के सात फेरे लिए. इस बात की जानकारी सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने खुद पैप्स के पास पहुंचकर दी. साथ ही उन्होंने अपने हाथों से मिठाई भी बांटी और अपने बच्चों के लिए आशीर्वाद मांगा. 

Top Story