.

VIDEO: विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चूम रही थी महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि Aqua रंग की साड़ी पहने प्लेटफॉर्म से गुजर रही महिला ने पीएम मोदी की तस्वीर को देखकर उसे चूम लिया.

26 Feb 2019, 08:44:20 AM (IST)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को चूम रही है. सोशल मीडिया ऐप Tik Tok पर बनी ये वीडियो, तमाम प्लेटफॉर्म्स पर जमकर शेयर की जा रही है. महज 15 सेकंड के वीडियो में आप देखेंगे कि प्लेटफॉर्म पर खड़ी एक ट्रेन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए आयुष्मान भारत योजना का विज्ञापन लगा हुआ था. विज्ञापन में पीएम मोदी की मुस्कुराती हुई बड़ी-सी तस्वीर भी छपी थी. महिला ने विज्ञापन पर छपी इसी तस्वीर को चूमा था.

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- भारत ने लिया Pulwama Attack का बदला, LOC के पार आतंकी कैंपों पर Air Strike, 1000 किलो का बम गिराया गया

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि Aqua रंग की साड़ी पहने प्लेटफॉर्म से गुजर रही महिला ने पीएम मोदी की तस्वीर को देखकर उसे चूम लिया. इसी दौरान वहां मौजूद कोई शख्स महिला का वीडियो बना लिया. पीएम मोदी की तस्वीर को चूमते हुए अपना वीडियो बनता देख महिला हंस पड़ी और सीधे-सीधे आगे बढ़ती चली गई. Tik Tok पर डाली गई ये वीडियो अब सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है. वायरल हो रही इस छोटी-सी वीडियो पर लोगों के कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Twins Murder Case Satna: थाना प्रभारी समेत 4 सस्‍पेंड, स्पेशल जांच टीम का गठन

पीएम मोदी को चूमते हुए महिला का ये वीडियो फेसबुक से लेकर यूट्यूब, वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम समेत कई जगहों पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो पर ज्यादातर लोगों के सकारात्मक रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. हालांकि इस बारे में कोई पक्की जानकारी नहीं है कि वीडियो कितना पुराना है. इसके अलावा ये वीडियो किस रेलवे स्टेशन पर रिकॉर्ड किया गया है, इसके बारे में भी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.