.

LED पर पढ़ा रहे थे सर...अचानक चलने लगा गाना..जाने फिर क्या हुआ?

इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर (bhutni_ke_memes) नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ऑफलाइन क्लास की बात ही कुछ अलग है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्यूशन क्लास चल रही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Sep 2021, 04:36:35 PM (IST)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर रोके नहीं रुक रही यूजर्स की हंसी
  •  स्टू़डेंट्स भी देखकर लगाने लगे ठहाका 

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) इन दिनों हर प्रकार के वीडियो का हब बन गया है. आप भी सोशल मीडिया पर एक्टीव हैं तो पता नहीं कब आपके चेहरे पर हंसी आ जाए और कब गम इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. इन दिनों एक कोचिंग सेंटर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी ठहाका लगाने पर मजबूर हो जाएंगे. क्योंकि वीडियो बहुत ही फनी है.. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस मजेदार वीडियो को आप सोशल मीडिया के कई प्लेटफॅार्म पर देख सकते हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी सैंकड़ों में है. खैर जो भी आप भी वीडियो का लुत्फ उठाइये..

यह भी पढें :किसान का तरीका जान रह जाएंगे हैरान...स्प्लेंडर बाइक से मूंगफली...


इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर (bhutni_ke_memes) नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ऑफलाइन क्लास की बात ही कुछ अलग है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्यूशन क्लास चल रही है. गुरुजी स्टूडेंट्स से भरी क्लास को LED स्क्रीन पर पढ़ा रहे हैं. टीचर बच्चों को कुछ महत्वपूर्ण बताने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच अचानक  एलईडी पर गाना चलने लगता है. गाने की आवाज सुनकर स्टूडेंट्स तो हंसते-हंसते लोट-पोट हो ही रहे हैं. वहीं गुरुजी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. साथ वीडियो को सोशल मीडिया पर देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं..

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है अरे वाह दोनों काम एक साथ..मजा आ गया. वहीं दूसरे ने लिखा है क्लास हो तो ऐसी. इनके अलावा भी दर्जनों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में वीडियो पर रिएक्शन्स साझा किए हैं.