.

5 साल से घर के सोफे पर सड़ रही थी बुजुर्ग की लाश, ऐसे हुआ खुलासा

Bernat की तलाश करने उनके घर में गई पुलिस को एक सड़ी हुई लाश मिली. लाश पर एक कंबल भी डला हुआ था. यह लाश किसी और की नहीं बल्कि Bernat की ही थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Mar 2021, 03:25:53 PM (IST)

highlights

  • स्पेम से आया है हैरान कर देने वाला मामला
  • 55 साल के Bernat Masquida Barcelo की 5 साल पहले हुई थी मौत
  • मौत के बाद से ही घर के सोफे पर सड़ रही थी लाश

नई दिल्ली:

यूरोपीय देश स्पेन से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जी हां, यहां एक बुजुर्ग शख्स की सड़ी हुई लाथ मिली है. बताया जा रहा है कि इस शख्स की मौत 5 साल पहले हुई थी. हैरानी की बात ये है कि बुजुर्ग की पांच साल पुरानी सड़ी हुई लाश उन्हीं के घर में मौजूद सोफे पर पड़ी हुई मिली है. मामले का खुलासा होने के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. इस पूरे मामले में सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बात ये है कि घर में ही बुजुर्ग की लाश सड़ रही थी और पड़ोस में किसी तक इसकी दुर्गंध नहीं पहुंच पाई.

रिपोर्ट्स की मानें तो 55 साल के बुजुर्ग का नाम Bernat Masquida Barcelo था. अभी हाल ही में एक पड़ोसी ने पुलिस में शिकायत की थी कि Bernat काफी लंबे समय से दिखाई नहीं दे रहे हैं. शिकायत पर जब पुलिस Bernat के घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाई तो अंदर से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. इसके बाद एक पड़ोसी ने पुलिस को Bernat के घर की डुप्लीकेट चाबी दी, जिसके बाद पुलिस ने उनके घर का दरवाजा खोला. घर का दरवाजा खोलते ही सड़ चुकी लाश की बदबू ने पुलिस और पड़ोसियों की हालत खराब कर दी. पुलिस जब घर के अंदर पहुंची तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

Bernat की तलाश करने उनके घर में गई पुलिस को एक सड़ी हुई लाश मिली. लाश पर एक कंबल भी डला हुआ था. यह लाश किसी और की नहीं बल्कि Bernat की ही थी. पड़ोसियों ने बताया कि वह बहुत गंदगी में रहा करते थे. पुलिस जब उनके घर में गई थी, उस वक्त भी उनका घर काफी गंदा पड़ा हुआ था. पुलिस ने जब Bernat की बॉडी की फॉरेंसिक जांच कराई तो मालूम चला कि उनकी मौत 5 साल पहले ही हो गई थी. हालांकि, उनकी मौत कैसे हुई, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.