.

दुनिया का सबसे बड़ा अरबपति, जिसके लाइफस्टाइल को देखकर रह जाएंगे दंग

डेन बिल्जेरियन वो एक अमेरिकन पोकर प्लेयर है, जिनकी सिर्फ एक घड़ी की कीमत करीब 191,500 डॉलर (1.36 करोड़ रुपये) है. इस घड़ी का नाम Richard Mille RM 11-03 बताई जा रही है.

18 Sep 2019, 02:30:01 PM (IST)

नई दिल्ली:

देश में जहां अधिकत्तर लोगों को दो वक्त की रोटी भी बहुत मुश्किल से नसीब होती है वहीं कुछ ऐसे लोग भी है जिनकी जिंदगी को देखर हैरानी होने लगती है. उनके ऐशो आराम को देखकर आंखे भौच्चकी हो जाती है. आज हम आपको ऐसे ही शख्सियत के बारे में बताने जा रहे है जिनकी लाइफस्टाइल किसी राजा महाराज से कम नहीं है. डेन बिल्जेरियन वो एक अमेरिकन पोकर प्लेयर है, जिनकी सिर्फ एक घड़ी की कीमत करीब 191,500 डॉलर (1.36 करोड़ रुपये) है. इस घड़ी का नाम Richard Mille RM 11-03 बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: Viral हो रही है अनन्या पांडे की ये तस्वीर, लोग बोले- भिखारिन

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, डेन बिल्जेरियन की संपत्ति करीब 150 मिलियन डॉलर लगभग एक हजार करोड़ रुपये है. वहीं उन्होंने जो घड़ी पहनी है उसके कीमत से एक बंगला और लग्जरी गाड़ियां तक आ सकती है.

डेन बिल्जेरियन की चर्चा इसलिए अभी सुर्खियों में है क्योंकि वो भारत के सबसे बड़े पोकर इवेंट 'इंडिया पोकर चैम्पियनशि' में भाग लेने के लिए आए हुए थे. गोव के आलीशान बिग डैडी क्रूज पर हुए आयोजित इस इवेंट में भारत समेत दुनिया भर से लोग शामिल हुए थे.

इस पूरे इवेंट में अपनी अय्याशी और महंगी लाइफस्टाइल की वजह से डेन ने खूब सुर्खिया बटोरी. बता दें कि डेन बिल्जेरियन के इंस्टाग्राम पर 28.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वहीं वो हमेशा लड़कियों से घिरे रहते है. उनके इंस्टा पोस्ट से भी उनके लाइफस्टाइल का अंदाजा लगाया जा सकता है.