Advertisment

शादी के तीन महीने बाद ही महिला ने बच्चे को दिया जन्म, पति को पता चल गई सारी सच्चाई.. और फिर

राजू और सुषमा की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. फेसबुक पर दोनों एक-दूसरे के दोस्त बने, जिसके बाद दोनों में चैट के जरिए काफी बातचीत होने लगी.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
शादी के तीन महीने बाद ही महिला ने बच्चे को दिया जन्म, पति को पता चल गई सारी सच्चाई.. और फिर

राजू और सुषमा

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. मदनायकनहल्ली के रहने वाले राजू नाम के एक शख्स ने 6 महीने पहले ही सुषमा नाम की लड़की से शादी की थी. शादी के तीन महीने बाद ही सुषमा ने एक बच्चे को जन्म दे दिया. जिसके बाद राजू अपनी बीवी की एक हरकत से इतना परेशान हो गया कि उसने हैवानियत की सभी हदों को पार कर दिया. बेंगलुरु के इस अजीबो-गरीब मामले को जानने के बाद आपकी आत्मा भी कांप जाएगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- कार्यकाल के आखिरी बजट में लोकसभा चुनाव मिशन 2019 के लिए पीएम मोदी का सॉलिड दांव

राजू और सुषमा की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. फेसबुक पर दोनों एक-दूसरे के दोस्त बने, जिसके बाद दोनों में चैट के जरिए काफी बातचीत होने लगी. दोनों के बीच फेसबुक के जरिए शुरू हुई चैटिंग देखते ही देखते प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों ने अपने घर वालों से अनुमति लेकर शादी कर ली. शादी के तीन महीने बाद ही सुषमा ने बेटे को जन्म दिया. एक बच्चे की मां बनने के बाद भी सुषमा के सिर से सोशल मीडिया का नशा नहीं उतरा, जिससे राजू काफी परेशान रहने लगा था.

सुषमा पर सवार सोशल मीडिया के भूत की वजह से राजू हैवान बन गया. राजू बीती 20 जनवरी को अपनी पत्नी सुषमा और तीन महीने के बेटे को बाइक पर बैठाकर एक जंगल की ओर ले गया जहां उसने दोनों की हत्या कर दी. राजू ने अपनी पत्नी को पत्थर से कुचल-कुचल कर मार डाला और बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद उसने सुषमा की लाश पर बाइक से पेट्रोल निकाल कर छिड़क दिया और आग लगा दी. दोहरे हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब वन विभाग के कर्मचारी को सुषमा की अधजली लाश मिली.

Advertisment

ये भी पढ़ें- जयपुर में रेल हादसा, दयोदय एक्सप्रेस का इंजन पलटा, बोगी भी पटरी से उतरी

कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने बॉडी की तहकीकात कर राजू तक जा पहुंची. राजू ने पूछताछ में सारा सच उगल दिया. राजू ने पुलिस को बताया कि सुषमा को फेसबुक-इंस्टाग्राम की ऐसी लत लगी थी कि उसे घर का कोई काम नहीं दिखता था. इतना ही नहीं वह अपने नवजात बच्चे की भी कोई देखभाल नहीं करती थी. राजू ने बताया कि सुषमा फेसबुक पर अंजान लोगों से बातचीत किया करती थी. फिलहाल पुलिस ने राजू को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

Source : News Nation Bureau

Instagram Karnataka Double Murder Bengaluru social media addicted Social Media wife and son murder Facebook Murder
Advertisment
Advertisment